सड़क दुर्घटना में पुत्र की मौत, पिता हुआ गंभीर रूप से घायल ।

सड़क दुर्घटना में पुत्र की मौत, पिता हुआ गंभीर रूप से घायल । गौरव पुरी (रिपोर्टर ) भदोही । उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे भदोही कोतवाली क्षेत्र के कुकरौठी से भदोही कस्बे जाने वाली सड़क पर बाइक दुर्घटना में एक बालक की मौत हो गई। हादसे में उसके पिता गंभीर रूप से घायल हैं।

सड़क दुर्घटना में पुत्र की मौत, पिता हुआ  गंभीर रूप से घायल  ।

गौरव पुरी (रिपोर्टर )

भदोही ।

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे भदोही   कोतवाली क्षेत्र  के कुकरौठी से भदोही कस्बे जाने वाली सड़क पर बाइक दुर्घटना में एक बालक की मौत हो गई। हादसे में उसके पिता गंभीर रूप से घायल हैं। घटना बुधवार सुबह की है। जानकारी के अनुसार कुकरौठी निवासी राजीव गुप्ता उर्फ राजू अपने 15 वर्षीय पुत्र अमन गुप्ता के साथ बाइक से घर से निकलकर अपने दुकान जा रहे थे।

रास्ते में मखदूमपुर त्रिमुहानी स्थित सिंह दरबार ढ़ाबा के पास तेज रफ्तार से आ रही ट्रक के चपेट में आकर जमीन पर तड़पने लगे। गंभीर रूप से घायल पिता-पुत्र काफी देर तक सुनसान सड़क पर तड़पते रहे। कुछ देर बाद राहगीरों की नजर उन पर पड़ी। लोगों ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया। सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजनों की मौजूदगी में चिकित्सकों ने घायल बालक अमन को मृत घोषित कर दिया।

जबकी पिता  राजीव गुप्ता की अस्पताल में प्रारंभिक इलाज के  बाद हालत गंभीर होने पर   चिकित्सको  ने  अररिया के लिये  रेफर कर दिया । वही अमन की मौत की खबर सुन कर  परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल  रहा ।मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

About The Author: Swatantra Prabhat