चलती मोपेड में विस्फोट होने से युवक की मौत, बहन मरणासन्न

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो उन्नाव। मौरावां थाना क्षेत्र अंतर्गत कूटीखेड़ा पेट्रोल पंप के समीप विस्फोटक सामग्री लेकर आ रहे युवक की अचानक विस्फोट होने से मौत हो गई। वही गाड़ी में साथ में बैठी बहेन गंभीर रूप से घायल हो गयी। जिसे मौरावां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से जिला अस्पताल रिफर किया गया।विवरण के अनुसार मुस्लिम (28)

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो उन्नाव। मौरावां थाना क्षेत्र अंतर्गत कूटीखेड़ा पेट्रोल पंप के समीप विस्फोटक सामग्री लेकर आ रहे युवक की अचानक विस्फोट होने से मौत हो गई। वही गाड़ी में साथ में बैठी बहेन गंभीर रूप से घायल हो गयी। जिसे मौरावां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से जिला अस्पताल रिफर किया गया।
विवरण के अनुसार मुस्लिम (28) पुत्र मुस्तकीम निवासी ग्राम बालाघाट हरदोई अपनी बहन रोशनी उर्फ सोफिया बानो पत्नी रियाज पश्चिम गांव बछरावां रायबरेली के साथ मोपेड से मौरावां की ओर आ रहा था

कि सईं नदी पार करने के बाद उन्नाव जनपद में प्रवेश करते ही कूटीखेड़ा में रोड पर बने ब्रेकर पर पहुंचते ही अचानक मोपेड गाड़ी में विस्फोट हो गया। धमाका इतना तेज था कि आसपास के लोगों में दहशत व्याप्त हो गई। देखते ही देखते वहां भारी जमावड़ा लग गया और विस्फोट की चपेट में आकर मुस्लिम ने दम तोड़ दिया जबकि उसकी बहन सोफिया बानो को एम्बूलेंस से गंभीर हालत में अस्पताल भेज दिया गया। मौरावां थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह राजावत हल्का प्रभारी जयनारायन मिश्रा ने पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंच

कर जांच करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया लेकिन सबसे बड़ी बात तो यह है कि आखिर इसके पास यह कौन सा बिस्फोटक था या फिर बारुद थी और अगर बारुद थी तो यह कहां लेकर जा रहा था। कुछ भी हो लेकिन बिस्फोट से लोग दहल गये। मौके पर उपजिलाधिकारी पुरवा राजेश कुमार चैरसिया तथा क्षेत्राधिकारी पुरवा भी पहुंचकर जानकारी कर रहे हैं।

About The Author: Swatantra Prabhat