भारी मात्रा में लाखों के चोरी हुए बर्तनों सहित सात चोर हुये गिरफ्तार ।

भारी मात्रा में लाखों के चोरी हुए बर्तनों सहित सात चोर हुये गिरफ्तार । उमेश दुबे (रिपोर्टर ) भदोही । कोतवाली पुलिस भदोही ने आज गुरुवार को 4:30 बजे भोर हौसलाबुलन्द आधा दजर्न से अधिक चोरों को भारी मात्रा मे लाखों रुपए की लागत के पीतल व फूल धातु के बर्तनों के साथ गिरफ्तार करने

भारी मात्रा में लाखों के चोरी हुए बर्तनों सहित सात चोर  हुये गिरफ्तार ।

उमेश दुबे (रिपोर्टर )

भदोही  । 

कोतवाली पुलिस भदोही ने आज गुरुवार  को 4:30 बजे भोर हौसलाबुलन्द आधा दजर्न से अधिक चोरों को भारी मात्रा मे लाखों रुपए की लागत के पीतल व फूल धातु के बर्तनों के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है ।पकड़े गये सभी चोर पहले भी चोरियों के मामलों में सुरियावां पुलिस के हत्थे चढ़ चुके थे ।

और उस मामले भी इसके खिलाफ मु0अ0सं0215/20 धारा457/380 पंजीकृत थे।  जानकारी के मुताबिक  कोतवाली क्षेत्र के पुलिस चौकी मोढ़ बाजार के ग्राम रमयनपुर के दो मंजिलें  घर में इन चोरों के द्वारा चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था जिसको लेकर गृह-सुजीत मिश्र पुत्र बृजेश मिश्र ने तहरीर लिखकर पुलिस को सूचना दी थी ।

भारी मात्रा में लाखों के चोरी हुए बर्तनों सहित सात चोर  हुये गिरफ्तार ।

तब से पुलिस लगातार चोरी की घटना का पर्दाफाश करने में लगी थी पुलिस को सूचना मिली कि भदोही कोतवाली क्षेत्र के बनकट गांव में रहने वाला राहुल दूबे उर्फ निहाल कुमार पुत्र नन्हे दूबे ही इस चोरी का मास्टरमाइंड है तथा इसने ही अपने चोर साथियों के साथ इस चोरी की घटना को अंजाम दिया था ।

पुलिस ने शातिर चोरों डुडवाधर्मपुरी गांव से चोरी किए गए सामान भारी संख्या में पीतल व फूल धातुओं के पुराने-नये बर्तनों के सहित गैस सिलेंडर बरामद कर गिरफ्तार कर  संबंधित धाराओं 457/380/411 में मामला दर्ज कर सभी को  जेल भेज दिया है।

About The Author: Swatantra Prabhat