भारतीय किसान यूनियन ने महरुआ थाना परिसर में बैठक कर, सौंपा ज्ञापन

ब्यूरो रिपोर्ट – विवेक पाण्डेयभीटी, अम्बेडकरनगर। भारतीय किसान यूनियन के जिला अध्यक्ष पवन सिंह के नेतृत्व में भारतीय किसान यूनियन ने महरुआ थाना परिसर में एक बैठक का आयोजन किया। बैठक में तीन सूत्री मांगों का ज्ञापन उप जिलाधिकारी भीटी अनिल कुमार सिंह को सौंपा गया। ज्ञापन सौंपते हुए भाकियू जिलाध्यक्ष पवन कुमार सिंह ने

ब्यूरो रिपोर्ट – विवेक पाण्डेय
भीटी, अम्बेडकरनगर।

भारतीय किसान यूनियन के जिला अध्यक्ष पवन सिंह के नेतृत्व में भारतीय किसान यूनियन ने महरुआ थाना परिसर में एक बैठक का आयोजन किया। बैठक में तीन सूत्री मांगों का ज्ञापन उप जिलाधिकारी भीटी अनिल कुमार सिंह को सौंपा गया। ज्ञापन सौंपते हुए भाकियू जिलाध्यक्ष पवन कुमार सिंह ने कहा यदि इस पर शीघ्र कार्यवाही नहीं हुई तो भारतीय किसान यूनियन धरना प्रदर्शन करने के लिए मजबूर होगी, जिसकी समस्त जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी।

इसी अवसर पर भारतीय किसान यूनियन के जिला अध्यक्ष पवन कुमार सिंह ने थानाध्यक्ष महरूआ शंभूनाथ को एक ज्ञापन सौंपा। उन्होंने ज्ञापन को पुलिस अधीक्षक तक पहुंचाने का आग्रह किया। थानाध्यक्ष शंभू नाथ ने बताया कि अभी आपके द्वारा दिये गये ज्ञापन को आधे घंटे के अंदर पुलिस अधीक्षक तक पहुंचा दिया जाएगा और उनके निर्देश के बाद उचित कार्यवाही की जाएगी।

इस धरना प्रदर्शन में गुल मोहम्मद पतिराम राजित राम वर्मा महावीर तिवारी कपिल देव सती राम आदि लोग बड़ी संख्या में महिलाओं और बच्चों के साथ मौजूद थे।

About The Author: Swatantra Prabhat