आटो-बाईक भिड़ंत में बाईक सवार तीन घायल, एक रेफर /

आटो-बाईक भिड़ंत में बाईक सवार तीन घायल, एक रेफर / ए •के •फारूखी (रिपोर्टर ) ज्ञानपुर, भदोही । आदर्श कोतवाली गोपीगंज को थाना क्षेत्र के लालानगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंगलवार को देर शाम ऑटो और बाइक की भिंड़त में तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गये। सभी जख्मी को जिला अस्पताल महाराजा चेतसिंह मे

आटो-बाईक भिड़ंत में बाईक सवार तीन घायल, एक रेफर /

ए •के •फारूखी (रिपोर्टर )

ज्ञानपुर, भदोही ।

आदर्श कोतवाली गोपीगंज को थाना क्षेत्र के लालानगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंगलवार को देर शाम ऑटो और बाइक की भिंड़त में तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गये। सभी जख्मी को जिला अस्पताल महाराजा चेतसिंह मे भर्ती कराया गया है। जख्मी के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गयी है।

जानकारी के अनुसार गोपीगंज कोतवाली के पुलिस चौकी जंगीगंज के कलनुआ ग्राम निवासी होरीलालअपनी बाइक से अपने रिश्तेदारों प्रयागराज जनपद के थानक्षेत्र हंडिया के पंकजनगर जसहां गांव निवासी अनिल कुमार पुत्र सतईराम व राम आसरे पुत्र भुल्लन के साथ लड़की के शादी के वर देखने मिर्जापुर जनपद के चील्ह बाजार गये थे।

वहां से लौटकर घर वापस लौटते समय लालानगर के पास सामने रान्ग साईड से आ रही आटे से जा भिड़े ।इस घटना में बाईक चला रहा होरीलाल गंभीर तथा पीछे बैठे दोनों युवक मामूली रूप से घायल हो गए।सभी घायलों उपचार के लिए जिला चिकित्सालय क्षेत्र सिंह लाया गया जहां होरीलाल की दशा चिंताजनक देख बेहतर ईलाज के लिए चिकित्सकों ने अन्यत्र रेफर कर दिया है।

About The Author: Swatantra Prabhat