नाबालिग से रेप आरोपी ग्राम प्रधान के भाई पर मुकदमा दर्ज ।

नाबालिग से रेप आरोपी ग्राम प्रधान के भाई पर मुकदमा दर्ज । प्रदीप दुबे (रिपोर्टर ) औराई, भदोही:- कोतवाली क्षेत्र औराई के एक गांव से 14 वर्षीय नाबालिग के साथ जबरन ब्लात्कार का मामला प्रकाश में आया है।रेप पीडि़ता की मां ने गांव के ही प्रधान के भाई द्वारा अपनी मासूम बच्ची संग जबरन बलात्कार

नाबालिग से रेप आरोपी ग्राम प्रधान के भाई पर मुकदमा दर्ज ।

प्रदीप दुबे (रिपोर्टर )

औराई, भदोही:-

कोतवाली क्षेत्र औराई के एक गांव से 14 वर्षीय नाबालिग के साथ जबरन ब्लात्कार का मामला प्रकाश में आया है।रेप पीडि़ता की मां ने गांव के ही प्रधान के भाई द्वारा अपनी मासूम बच्ची संग जबरन बलात्कार किये जाने का आरोप लगाते हुए थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार स्थानीय थानाक्षेत्र के नुआंव महदेवा गांव की रहने वाली निर्मला देवी नामक महिला अपनी 14 वर्षीया पुत्री रेनू बनवासी(काल्पनिक नाम)व परिवार के साथ रहती है। आरोप है कि ग्राम प्रधान के भाई ने बहला फुसलाकर उसकी बेटी से रेप किया था।

शिकायत के बाद केस दर्ज होने पर प्रधान समझौते का दबाव बनाने लगा। लेकिन पुलिस ने घटना के मद्देनजर आरोपी प्रधान के भाई के खिलाफ दबिश देकर खोजवीन शुरु कर दी है।वहीँ पुलिस युवती की तलाश में जुटी है।कहा है कि जल्द ही आरोपी को बरामद कर घटना का खुलासा किया जाएगा।

About The Author: Swatantra Prabhat