भदोही:जिला जेल पर डीएम-एसपी का औचक निरीक्षण ।

भदोही:जिला जेल पर डीएम-एसपी का औचक निरीक्षण । ए •के • फारूखी ( रिपोर्टर ) ज्ञानपुर,भदोही । रवीवार को जिलाधिकारी राजेंद्र प्रसाद और पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने जिला जेल का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान बंदियों में अफरा-तफरी मची रही, तो वहीं जेल प्रशासन में हड़कंप मचा रहा। निरीक्षण के दौरान आपत्तिजनक वस्तु नहीं

भदोही:जिला जेल पर डीएम-एसपी का औचक निरीक्षण ।

ए •के • फारूखी ( रिपोर्टर )

ज्ञानपुर,भदोही ।

रवीवार को जिलाधिकारी राजेंद्र प्रसाद और पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने जिला जेल का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान बंदियों में अफरा-तफरी मची रही, तो वहीं जेल प्रशासन में हड़कंप मचा रहा। निरीक्षण के दौरान आपत्तिजनक वस्तु नहीं मिली।

साफ-सफाई के साथ बंदियों को गुणवत्तायुक्त भोजन देने के निर्देश के अलावा अनलॉक में भी संक्रमण से बचाव के लिये सरकार के गाईडलाईन का अक्षरशः पालन करने के निर्देश दिये।

जिलाधिकारी और एसपी दोपहर में अचानक जिला जेल मे धमक पड़े। अधिकारियों की टीम बारी-बारी से बैरकों की गहन छानबीन की। निरीक्षण के दौरान कोई आपत्तिजनक वस्तु नहीं मिला। गुणवत्तायुक्त भोजन मिलने पर संतोष जताया।

भदोही:जिला जेल पर डीएम-एसपी का औचक निरीक्षण ।

जिलाधिकारी ने निर्देश दिये कि बंदियों के साथ-साथ जेलकर्मी भी विशेष रूप से संक्रमण से बचाव के लिए सतर्क रहें ।निरीक्षण के दौरान जिला जेल में निरुद्ध बंदियों को भोजन गुणवत्तायुक्त देने का निर्देश दिया।

बतातें चलें कि पिछले दिनों जिला जेल में भारी संख्या में बंदी संक्रमित मिले थे जिसमें कई जेलकर्मी भी शिकार हुए थे। जिला अधिकारी ने जेलर को निर्देश दिया कि जेल में बंदियों को किसी भी प्रकार की समस्या नहीं होनी चाहिए।

बताया कि बंदियों से भी बात कर उनकी समस्याओं से अवगत हुए। इस मौके पर जिलाधिकारी व एसपी रामबदन सिंह सहित भारी संख्या में पुलिस फोर्स रही।

About The Author: Swatantra Prabhat