सैनिक सम्मेलन व अपराध संबंधित समीक्षा बैठक में आवश्यक दिशा निर्देश ।

सैनिक सम्मेलन व अपराध संबंधित समीक्षा बैठक में आवश्यक दिशा निर्देश । गौरव पुरी (रिपोर्टर ) ज्ञानपुर, भदोही:- पुलिस लाइन सभागार में रविवार को जिलाधिकारी राजेन्द्र प्रसाद व पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह की अध्यक्षता में सैनिक सम्मेलन/अपराध समीक्षा गोष्ठी का आयोजन किया गया। उन्होंने पुलिस अधिकारियों को अपने -अपने क्षेत्र में असमाजिक तत्वों पर निगाह

सैनिक सम्मेलन व अपराध संबंधित समीक्षा बैठक में आवश्यक दिशा निर्देश ।

गौरव पुरी (रिपोर्टर )

ज्ञानपुर, भदोही:-

पुलिस लाइन सभागार में रविवार को जिलाधिकारी राजेन्द्र प्रसाद व पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह की अध्यक्षता में सैनिक सम्मेलन/अपराध समीक्षा गोष्ठी का आयोजन किया गया। उन्होंने पुलिस अधिकारियों को अपने -अपने क्षेत्र में असमाजिक तत्वों पर निगाह रखने के निर्देश दिए।

चेताया कि अगर किसी क्षेत्र में कोई घटना घटती है तो संबंधित क्षेत्र के पुलिस अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इसके पहले डीएम ने पुलिस अधिकारियों से उनकी समस्याओं के बारे में जानकारी ली।

सैनिक सम्मेलन व अपराध संबंधित समीक्षा बैठक में आवश्यक दिशा निर्देश ।

बैठक को संबोधित करते हुए पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने कहा आगामी त्यौहारों को सकुशल संपन्न कराने हेतु अपने क्षेत्रों में पीस कमेटी की मीटिंग, दुर्गा पूजा पंडालों और रामलीला स्थलों का अनिवार्य रूप से निरीक्षण करें। कोई नई परम्परा न शुरु की जाय इसका विशेष ख्याल रखें।

जिले में लागू आचार संहिता का सही से अनुपालन करने का निर्देश दिया। उन्होेंने जेल से जमानत पर रिहा होने वाले अपराधियों पर निगरानी और वांछित/वारंटियों की गिरफ्तारी करने का निर्देश दिया।

About The Author: Swatantra Prabhat