लंगूर बंदर के आतंक से चौरी बाजार वासी हुए परेशान ।

लंगूर बंदर के आतंक से चौरी बाजार वासी हुए परेशान । संजय उपाध्याय (रिपोर्टर ) चौरी भदोही । उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद में लंगूर बंदर के आतंक से चौरी बाजार वासी हुये परेशान । जबकी यह कईयो को काटा लोग दुकान छोड़ भागने पर हुये मजबुर लेकिन वन विभाग के कर्मचारी सुध भी नहीं

लंगूर बंदर के आतंक से चौरी बाजार वासी हुए परेशान ।

संजय उपाध्याय (रिपोर्टर )

चौरी भदोही ।

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद में लंगूर बंदर के आतंक से चौरी बाजार वासी हुये परेशान । जबकी यह कईयो को काटा लोग दुकान छोड़ भागने पर हुये मजबुर लेकिन वन विभाग के कर्मचारी सुध भी नहीं ले रहे हैं जिससे लोगों में आक्रोश व्याप्त है ।

बता दें कि चौरी क्षेत्र के चौरी बाजार में लंगूर बंदर बीते 10 दिनों से दुकानों के अंदर घुस कर खूब आतंक मचाया हुए हैं और अब तक दर्जन भर से अधिक लोगों को यह काट भी चुका है । यहां तक कि लंगूर बंदर की भय से लोग दुकान छोड़कर भागने तक के लिए मजबूर हो जाते हैं ।

वही बाजार वासियों ने इसकी सुचना वन विभाग के अधिकारियों कर्मचारियों से भी किया लेकिन अभी तक वन विभाग के कर्मचारी मौके पर नहीं पहुंच सके वही बाजार वासियों ने बताया कि उन्होंने कई बार मामले की शिकायत की

लेकिन अभी तक लंगूर को पकड़वा जाने का कोई प्रबंध नहीं किया जा सका जिससे बाजार वासियों में दहशत का माहौल है उन्होंने अविलंब बंदर को पकड़ा जाने की जिला प्रशासन से मांग की है ।

About The Author: Swatantra Prabhat