बलिया- रसड़ा की घटना को लेकर पहुँचे डीआईजी /

बलिया- रसड़ा की घटना को लेकर पहुँचे डीआईजी / ब्यूरो खबर बलिया। बलिया जनपद के रसड़ा कोतवाली थाना क्षेत्र के कोटवारी मोड़ में भीड़ द्वारा पथराव करने के मामले में रसड़ा पहुचे डीआईजी आजमगढ़ सुभाष चंद दूबे ने कहा कि पूरा विवाद एक कमरे को लेकर चाची और भतीजे के बीच था। इसी को लेकर

बलिया- रसड़ा की घटना को लेकर पहुँचे डीआईजी /

ब्यूरो खबर

बलिया।

बलिया जनपद के रसड़ा कोतवाली थाना क्षेत्र के कोटवारी मोड़ में भीड़ द्वारा पथराव करने के मामले में रसड़ा पहुचे डीआईजी आजमगढ़ सुभाष चंद दूबे ने कहा कि पूरा विवाद एक कमरे को लेकर चाची और भतीजे के बीच था। इसी को लेकर स्थानीय पुलिस ने युवक पन्ना राजभर को चौकी पर बुलाया था।

परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने पिटाई किया था। इससे आक्रोशित परिजनों एवम स्थानीय लोंगों ने जाम लगाया। जबकि पीड़ित युवक के पीठ पर हल्दी, तेल और प्याज का लेप प्लांड तरीके से ऐसे लगाया गया कि मानो बहुत पिटाई हुई हो और खून बह रहा है।

जबकि पुलिस ने पहले ही युवक का मेडिकल कराया था और कोई इंजरी का प्रमाण नही मिला था।जाम के दौरान भीड़ द्वारा पथराव करने पर पुलिस ने लाठियां पटकी ।पथराव में एडीशनल एसपी , हमराही सहित कई पुलिसकर्मी घायल हो गए।

इस मामले में रसड़ा थाने में दोषियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर प्रशासनिक बाधा ,सरकारी कर्मचारियों पर हमले सहित कठोरत्तम धाराएं लगाई जाएंगी। पुलिस ने 15 लोंगों को हिरासत में लिया है जबकि मुख्य आरोपी अभी भी फरार है।

वही डीआईजी ने दावा किया कि जिस युवक पर पुलिस द्वारा पिटाई का आरोप था ,जाम के दौरान पथराव होने पर वही सबसे पहले वहां से भाग गया।

About The Author: Swatantra Prabhat