खड्डा विधान सभा में लगेंगे 4 विद्युत उपकेंद्र व 10 नए फीडर – जटाशंकर त्रिपाठी

स्वतंत्र प्रभात शैलेश यदुवंशी, खड्डा, कुशीनगर। खड्डा विधान सभा क्षेत्र के लोगों को बिजली की समस्याओं से निजात दिलाने के लिए क्षेत्रीय विधायक जटाशंकर त्रिपाठी के पहल पर बिजली विभाग के 6 सदस्यी टीम ने क्षेत्र का दौरा कर विद्युत व्यस्था को सुचारु रूप से चलाने हेतु उचित समाधान निकालने के लिए अपने मातहतों को

स्वतंत्र प्रभात

शैलेश यदुवंशी, खड्डा, कुशीनगर।

खड्डा विधान सभा क्षेत्र के लोगों को बिजली की समस्याओं से निजात दिलाने के लिए क्षेत्रीय विधायक जटाशंकर त्रिपाठी के पहल पर बिजली विभाग के 6 सदस्यी टीम ने क्षेत्र का दौरा कर विद्युत व्यस्था को सुचारु रूप से चलाने हेतु उचित समाधान निकालने के लिए अपने मातहतों को निर्देश दिए।

दौरे पर आए आजमगढ़ के अधीक्षण अभियंता अशोक सिंह व कुशीनगर के अधीक्षण अभियंता आरके गुप्ता ने संयुक्त रूप से बताया कि शासन के मंशा के अनुरूप खड्डा विधान सभा क्षेत्र में विद्युत व्यस्था को सुचारु रूप से चलाने हेतु 4 विद्युत उपकेंद्र,10 फीडर लगने है जिसका सर्वे कार्य चल रहा है।

गंडक नदी के किनारे छितौनी-बगहा रेल पुल के समीप बने शवदाह गृह में बिजली सप्लाई न होने कारण बंद पड़े है। दौरे पर आए टीम के साथ बुद्धवार की दोपहर पुल पर पहुंचे क्षेत्रीय विधायक जटाशंकर त्रिपाठी ने बताया कि रेल पुल के समीप लगे बिजली के खंभो से शवदाह गृह में बिजली सप्लाई देकर चालू कराया जाएगा और नए फीडर व उपकेंद्र बनने से क्षेत्र को विद्युत समस्याओं से निदान मिलेगा। नदी उस पार बसे शाहपुर व विंध्याचलपुर में नए बिजली के खंभे लगाकर बिजली पहुचाई जाएगी ।

नदी उस पार के गांवों के लिए अलग से फीडर लगा विद्युत समस्याओं से निदान दिलाया जाएगा।

इस मौके पर प्रमुख रूप से अधिशासी अभियंता एस के श्रीवास्तव,अधिशासी अभियंता आजमगढ़ अरुण कुमार सिंह, उप मुख्य लेखाधिकारी आजमगढ़ आकाश जायसवाल, एसडीओ खड्डा एके सिंह,जेई सुदिना यादव,विधायक प्रतिनिधि अंजनी शुक्ला आदि प्रमुख से उपस्थित रहे।



About The Author: Swatantra Prabhat