अमेठी मे बुजुर्ग दलित की हत्या

अमेठी। थाना कोतवाली गौरीगंज के बस्तीदेई गांव में बन रहे सामुदायिक शौचालय का विरोध कर रहे बुजुर्ग को जान गवानी पड़ी और उसका शव उसी निर्माणाधीन शौचालय के पास अधजली अवस्था में शनिवार सुबह देखा गया।उत्तरगांव मजरे बस्तीदेई के 65 वर्षीय राम प्रसाद पासी के घर के कुछ दूर पर ग्राम सभा की जमीन पर

अमेठी। थाना कोतवाली गौरीगंज के बस्तीदेई गांव में बन रहे सामुदायिक शौचालय का विरोध कर रहे बुजुर्ग को जान गवानी पड़ी और उसका शव उसी निर्माणाधीन शौचालय के पास अधजली अवस्था में शनिवार सुबह देखा गया।उत्तरगांव  मजरे बस्तीदेई के 65 वर्षीय राम प्रसाद पासी  के घर के कुछ दूर पर ग्राम सभा की जमीन पर प्रधान द्वारा सामुदायिक शौचालय बनवाया जा रहा है जिसका विरोध रामप्रसाद कर रहे थे।

सूत्र बताते हैं कि इस मामले में समझौता भी हो गया था । शनिवार की सुबह राम प्रसाद का अधजला हुआ  शव उसी शौचालय के पास मिलने से सनसनी फैल गई। शव मिलने से ग्रामीणों में दहशत और भय का माहौल बन गया। सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंच कोतवाली गौरीगंज पुलिस ने स्थिति को संभालते हुए शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

अमेठी एसपी दिनेश सिंह भी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे औऱ उन्होंने कहा कि मृतक के पुत्र राजेश पासी ने बताया है कि प्रधान राजाराम पासी व प्रधान प्रतिनिधि पवन के द्वारा उनके पिता की हत्या की गई है। उनकी तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर अभियुक्तों को गिरफ्तार करने की कार्यवाही की जाएगी। शांति व्यवस्था के लिए गांव में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। राम प्रसाद की हत्या से उनका परिवार डरा हुआ है और परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

About The Author: Swatantra Prabhat