कुशीनगर के जमुआन पूल से नदी में कूद युवक ने कर ली आत्महत्या

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो रिपोर्ट-प्रमोद रौनियार कुशीनगर जनपद के विशुनपुरा थाना क्षेत्र के जमुआन पुल से नदी में लालमन टेंट का लड़का छलांग लगा दिया।जिससे उसकी मौत हो गई।शव को ग्रामीणों ने बाहर निकाल लिया है।युवक ने नदी में अपनी जान क्यो गवाई इसकी जानकारी नही मिल सकी है।युवक की मृत्यु से परिजनों में रो-रो कर

स्वतंत्र प्रभात

ब्यूरो रिपोर्ट-प्रमोद रौनियार

कुशीनगर जनपद के विशुनपुरा थाना क्षेत्र के जमुआन पुल से नदी में लालमन टेंट का लड़का छलांग लगा दिया।जिससे उसकी मौत हो गई।शव को ग्रामीणों ने बाहर निकाल लिया है।युवक ने नदी में अपनी जान क्यो गवाई इसकी जानकारी नही मिल सकी है।युवक की मृत्यु से परिजनों में रो-रो कर बुरा हाल बना हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार युवक घर से निकला और जमुआन पूल पर पहुच कर नदी में छलांग लगा दिया।वहा कुछ मौजूद ग्रामीणों ने युवक को छलांग लगाते हुए देख लिया।जिसकी चर्चा जंगल मे आग की तरह फैल गई।शोर सुनकर गांव के सैकड़ों लोग मौके पर पहुच गए और युवक की तलाश कर बाहर निकाल दिए।लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी और युवक की इहलीला समाप्त हो चुकी थी।

ग्रामीणों द्वारा नदी से डूबे लड़के को बाहर निकाला। जिसकी मृत्यु घटना स्थल पर ही गयी थी। जिससे क्षेत्र में शोक का माहौल कायम हो गया है।सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

स्वतंत्रता दिवस विशेषांक कुशीनगर

कुशीनगर के जमुआन पूल से नदी में कूद युवक ने कर ली आत्महत्या

About The Author: Swatantra Prabhat