चौरी के सिंघम हुए कोरोना पॉजिटिव, 2 दिन पहले हुई थी जांच ।

चौरी के सिंघम हुए कोरोना पॉजिटिव, 2 दिन पहले हुई थी जांच । संजय उपाध्याय (रिपोर्टर ) चौरी भदोही । उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे चौरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत चौरी बाजार चौकी परिसर में चौकी प्रभारी के पद पर तैनात प्रवीण शेखर ओझा जो की चौरी बाजार में सिंघम नाम से मशहूर है।

चौरी के सिंघम हुए कोरोना पॉजिटिव, 2 दिन पहले हुई थी जांच ।

संजय उपाध्याय (रिपोर्टर )

चौरी भदोही ।

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे चौरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत चौरी बाजार चौकी परिसर में चौकी प्रभारी के पद पर तैनात प्रवीण शेखर ओझा जो की चौरी बाजार में सिंघम नाम से मशहूर है। करोना पॉजिटिव पाए गए हैं इस करोना काल में पुलिस अधिकारी भी संक्रमण की चपेट में आ जा रहे हैं पुलिस द्वारा पब्लिक डीलिंग के चलते कब कहां कौन संक्रमित हो जा रहा है यह पता नहीं चल पा रहा है ।

चौकी प्रभारी कुछ दिन पहले अस्वस्थ महसूस कर रहे थे और जिला चिकित्सालय पर उन्होंने अपनी जांच कराया तो जांच रिपोर्ट आने पर वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं । बताते चले की पूरे प्रदेश में इस समय पुलिसकर्मी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की संख्या में खासा बढ़ोतरी हो रही हैं ।

पूरे भारतवर्ष में इस समय करोना का कहर अपने चरम पर है देश के साथ-साथ प्रदेश में भी कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी होती जा रही है । आम जनता के साथ-साथ पुलिसकर्मी और डॉक्टर भी इसकी चपेट में लगातार आ रहे हैं ।

About The Author: Swatantra Prabhat