अनियंत्रित पिकअप ने ऑटो को मारी जोरदार टक्कर, आठ लोग घायल।

अनियंत्रित पिकअप ने ऑटो को मारी जोरदार टक्कर, आठ लोग घायल। अंकित पाण्डेय (रिपोर्टर ) भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे गोपीगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत मिर्ज़ापुर रोड पर मंडी समिति के निकट मैजिक ने सामने से आ रही ऑटो एवं बाइक सवार को टक्कर मार देने से ऑटो पर सवार चार महिलाओं सहित

अनियंत्रित पिकअप ने ऑटो को मारी जोरदार टक्कर, आठ लोग घायल।

अंकित पाण्डेय (रिपोर्टर )

भदोही।

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे गोपीगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत मिर्ज़ापुर रोड पर मंडी समिति के निकट मैजिक ने सामने से आ रही ऑटो एवं बाइक सवार को टक्कर मार देने से ऑटो पर सवार चार महिलाओं सहित चार पुरूष गंभीर रूप से घायल हो गये।

जानकारी के अनुसार बुधवार की शाम गोपीगंज से डेरवा की तरफ जा रही ऑटो को वही मिर्जापुर से गोपीगंज की तरफ आ रही बोलेरो पिकअप ने जोरदार टक्कर मारी जिससे ऑटो में सवार महिलाओं सहित नौ व्यक्ति घायल हो गए बताया जाता है कि ब्लोरो पिकअप की टक्कर से ऑटो के पलट जाने से चीखपुकार मच गयी ऑटो में दबे लोगो को नागरिकों ने बाहर निकाला।

जिसमे गुलाम रसूल पुत्र एखलाक, बदरुन्निसा पत्नी एखलाक, इमरान पुत्र सिद्दीक, शांति देवी पत्नी उमा शंकर हरिजन, आशमा बेगम पत्नी अलीहसन, रुख्शाना पत्नी गोप्पल अली मुस्तकीम शामिल है। इसके साथ ही बगल से जा रहा बाइक से प्रदीप यादव के ऊपर टेम्पो के पलट जाने से दबकर गम्भीर रूप से घायल हो गया सभी को गोपीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया।

जहां से गंभीर हालत होने पर आसमा बेगम व प्रदीप यादव को सरकारी एंबुलेंस से ट्रामा सेंटर वाराणसी को रिफर कर दिया गया। बताते चलें कि बोलोरो पिकअप को अस्थानिय नागरिकों ने पुलिस के हवाले किया जब कि ड्राइवर अंधेरे का लाभ उठाकर भाग निकला।

About The Author: Swatantra Prabhat