बहादुरगंज का बहादुर निकला कृष्णा जान पर खेल लुटेरों से बचा लिया ग्राहकों के गहने

स्वतंत्र प्रभात उपेंद्र कुशवाहा,पडरौना,कुशीनगर। गुरुवार की शाम रामकोला थानाक्षेत्र के चंदरपुर गाँव के सामने 730 राष्टीय राजमार्ग पर अज्ञात बदमाशों द्वारा लूट की नीयत से चलाई गोली का शिकार कोतवाली पडरौना के बहादुरगंज निवासी कृष्णा वर्मा अपने गांव के नाम की तरह बहादुर निकला। गुरुवार की शाम रामकोला थानाक्षेत्र के गोबरही बाजार से अपनी सोने

स्वतंत्र प्रभात

उपेंद्र कुशवाहा,पडरौना,कुशीनगर।

गुरुवार की शाम रामकोला थानाक्षेत्र के चंदरपुर गाँव के सामने 730 राष्टीय राजमार्ग पर अज्ञात बदमाशों द्वारा लूट की नीयत से चलाई गोली का शिकार कोतवाली पडरौना के बहादुरगंज निवासी कृष्णा वर्मा अपने गांव के नाम की तरह बहादुर निकला।

गुरुवार की शाम रामकोला थानाक्षेत्र के गोबरही बाजार से अपनी सोने चांदी की दुकान बंदकर और कई बहनों की ज्वेलरी जो उसके वहां बनने हेतु जमा की गई थी। उसको सहेज कर अपनी बाइक की डिक्की में डाल कर जैसे ही अपने गाँव जाने के लिए निकला आगे चलकर उसे बदमाशो ने गोली का शिकार बना लिया।

गोली लूट की नीयत से मारी गयी थी,दो गोली खाने के बाद भी कृष्णा विचलित नही हुआ और सोने चांदी के उन जेवर के लिए बदमाशो से भिड़ गया। जिसको रखने के लिए तमाम बहनों और माताओ ने उसपर विश्वास किया था। कृष्णा अपनी जान की बाजी लगाकर उस विश्वास को बचा लिया।

सदियों पहले किसी ने उस गांव का नाम बहादुरगंज रखा होगा जिस गांव का निवासी 28 साल का कृष्णा वर्मा है,शायद गांव का नाम बहादुरगंज रखने वाले ने ये सोचा भी नही होगा कि एक दिन इसी गांव का बच्चा बहादुर निकलेगा। हम प्रणाम करते है कृष्णा के बहादुरी का,और ईश्वर से प्राथना करते है वो जल्द से जल्द स्वस्थ्य हो भगवान उसकी रक्षा करे। आप सबकी दुआओ की भी उसको जरूरत है।

खबर यह भी पढ़े..

About The Author: Swatantra Prabhat