रैपिड जांच में पाये गये एक ही परिवार के चार संक्रमित

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो बांगरमऊ-उन्नाव। नगर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कोरोना संक्रमण की जांच अब प्रतिदिन एक सैकड़ा से भी अधिक हो रही है। जांच का दायरा बढ़ने से संक्रमितो की संख्या में भी इजाफा हो रहा है। आज चिकित्सकों की टीम द्वारा की गई रैपिड जांच में एक ही परिवार के कुल चार लोग

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो बांगरमऊ-उन्नाव। नगर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कोरोना संक्रमण की जांच अब प्रतिदिन एक सैकड़ा से भी अधिक हो रही है। जांच का दायरा बढ़ने से संक्रमितो की संख्या में भी इजाफा हो रहा है। आज चिकित्सकों की टीम द्वारा की गई रैपिड जांच में एक ही परिवार के कुल चार लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए।संक्रमण की सूचना मिलते ही पालिका प्रशासन सतर्क हो गया।

रैपिड जांच में पाये गये एक ही परिवार के चार संक्रमित

चेयरमैन इजहार खां गुड्डू और अधिशासी अधिकारी मीनू सिंह के त्वरित निर्देश के बाद पालिका कर्मियों ने नगर के हॉटस्पॉट क्षेत्र संडीला रोड और ब्लॉक रोड तथा नौनिहालगंज में आनन फानन बैरिकेट्स लगाना शुरू कर दिया। पालिका द्वारा आज हॉटस्पॉट क्षेत्रों में कीटनाशक दवाओं और सेनीटाइज का छिड़काव किया गया। इसके अलावा नगर के प्रमुख मार्गों सहित घनी बस्ती की गलियों में चूने का भी छिड़काव किया गया।

About The Author: Swatantra Prabhat