चोरी का आरोपी गिरफ्तार, नकदी बरामद

चोरी का आरोपी गिरफ्तार, नकदी बरामदकैराना शामली कैराना। तीन दिन पूर्व बस स्टैंड पर खड़े युवक के थैले से 50 हजार रूपये की नकदी चुराने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के पास से नकदी व घटना में प्रयुक्त ब्लैड भी बरामद किया है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा

चोरी का आरोपी गिरफ्तार, नकदी बरामद
कैराना शामली 
कैराना। तीन दिन पूर्व बस स्टैंड पर खड़े युवक के थैले से 50 हजार रूपये की नकदी चुराने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के पास से नकदी व घटना में प्रयुक्त ब्लैड भी बरामद किया है।   कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा ने बताया कि तीन अगस्त को क्षेत्र के गांव मोहम्मदपुर राई निवासी शहजाद शामली से बस के माध्यम से कैराना बस स्टैंड पर पहुंचा था।

जहां एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा उसके थैले को काटकर 50 हजार रूपये की नकदी चोरी कर ली थी और फरार हो गया था। इस संबंध में पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात के विरूद्ध मुकदमा दर्ज पंजीकृत किया गया। गुरूवार को मुखबिर की सूचना पर पुलिस पीड़ित के साथ कांधला तिराहे पर पहुंची और चोरी की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि आरोपी के पास से चुराई गई सभी नकदी तथा घटना में प्रयुक्त ब्लैड भी बरामद कर लिया गया है। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम राजपाल उर्फ तितर पुत्र सुरजी निवासी ग्राम गढ़ीदौलत कांधला बताया गया है। पुलिस ने आरोपी का चालान कर जेल भेज दिया है।

About The Author: Swatantra Prabhat