एंटीजेन टेस्ट की जांच में पांच समेत नगर में सात निकले पाजिटिव

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो शुक्लागंज-उन्नाव। नगर स्थित ठाकुरखेड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में कोरोना पाजिटिव के संपर्क में आये लगभग आधा सैकड़ा लोगों की रैपिड एंटीजेन किट से जांच कराई गई। जिसमें एक महिला समेत पांच लोगों को कोरोना की पुष्टि हुई।मंगलवार को सीएमओ के निर्देश पर ठाकुरखेड़ा स्थित सीएचसी में 49 संदिग्धों की रैपिड एंटीजेन किट

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो शुक्लागंज-उन्नाव। नगर स्थित ठाकुरखेड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में कोरोना पाजिटिव के संपर्क में आये लगभग आधा सैकड़ा लोगों की रैपिड एंटीजेन किट से जांच कराई गई। जिसमें एक महिला समेत पांच लोगों को कोरोना की पुष्टि हुई।
मंगलवार को सीएमओ के निर्देश पर ठाकुरखेड़ा स्थित सीएचसी में 49 संदिग्धों की रैपिड एंटीजेन किट से जांच कराई गई।

एंटीजेन टेस्ट की जांच में पांच समेत नगर में सात निकले पाजिटिव
एंटीजेन टेस्ट की जांच में पांच समेत नगर में सात निकले पाजिटिव

स्वास्थ्य पर्यवेक्षक प्रदीप दिवाकर ने सभी की जांच की। जिसमें 5 लोगों को कोरोना पाजिटिव पाया गया। जिसमें सरैयां गांव निवासी एक युवक, नेहरू नगर कीं एक महिला एक युवक एक अधेड़ के अलावा आदर्श नगर निवासी एक युवक की रिपोर्ट कोरोना पाॅजिटिव पाई गई। वहीं सर्वोदय नगर की एक अधेड़ और पश्चिमी गंगाघाट के एक युवक को कोरोना की पुष्टि हुई। स्वास्थ्य पर्यवेक्षक ने बताया कि सीएमओ के निर्देश के बाद संक्रमितों को होम आइसोलेट या फिर कोविड-19 अस्पताल भिजवाया जायेगा।

About The Author: Swatantra Prabhat