कुंए को गढ्ढां समझकर गेंद निकालते हुये बालक की हुई मौत ।

कुंए को गढ्ढां समझकर गेंद निकालते हुये बालक की हुई मौत । ए •के •फारूखी (रिपोर्टर ) ज्ञानपुर, भदोही । कोतवाली क्षेत्र के सिंहपुर (रामनगरा) गांव में नारी निकेतन गृह के पास स्थित कुंए में शनिवार की शाम गिरकर एक 18 वर्षीय बालक की मौत हो गई। बालक की मौत से पीडि़त परिजनों में कोहराम

कुंए को गढ्ढां समझकर गेंद निकालते हुये बालक की हुई मौत ।

ए •के •फारूखी (रिपोर्टर )

ज्ञानपुर, भदोही ।

कोतवाली क्षेत्र के सिंहपुर (रामनगरा) गांव में नारी निकेतन गृह के पास स्थित कुंए में शनिवार की शाम गिरकर एक 18 वर्षीय बालक की मौत हो गई। बालक की मौत से पीडि़त परिजनों में कोहराम मच गया। रवीवार को कुंए से बालक का शव मिला तो घर वालों पर गमों का पहाड़ टूट पड़ा। परिवार वालों का बिलाप सुनकर लोगों का कलेजा फटा जा रहा था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सिंह पुर गांव निवासी मिंटू पाण्डेय का 18 वर्षीय पुत्र शिवम् पांडेय शनीवार की देर शाम घर के बाहर नारी निकेतन के पीछे शौच करने गया था। तभी उसकी निगाह गढ्ढे रुपी कुएं पर पड़ी तो उसमें एक गेंद तैर रहा था। बालक ने आनन-फानन में अपने सारे कपड़े उतार कर जैसे ही गेंद निकालना चाहा कि कुंए की गहराई में डूब गया।

जिसके चलते उसकी कुंए में डूबने से मौत हो गई। परिजनों ने सारी रात खोजबीन के बाद आज रविवार को पाया कि उस कुएं के पास बालक के कपड़े उतरे हुए थे। समाचार लिखे जाने तक बालक कि शव बरामद नहीं हो सका है। फिलहाल पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम घटनास्थल पर पहुंच चुकी है।

About The Author: Swatantra Prabhat