संदिग्ध परिस्थितियों में घर से दूर पेड़ से लटकता मिला बृद्ध का शव ।

संदिग्ध परिस्थितियों में घर से दूर पेड़ से लटकता मिला बृद्ध का शव । ए •के •फारूखी ( रिपोर्टर ) ज्ञानपुर, भदोही । उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे ज्ञानपुर कोतवाली क्षेत्र के शिवरामपुर गांव में नहर के पास एक पेड़ से रविवार को सुबह 8:00 बजे दिन संदिग्ध परिस्थितियों में बृद्ध ने पेड़ से

संदिग्ध परिस्थितियों में घर से दूर पेड़ से लटकता मिला बृद्ध का शव ।

ए •के •फारूखी ( रिपोर्टर )

ज्ञानपुर, भदोही ।

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे ज्ञानपुर कोतवाली क्षेत्र के शिवरामपुर गांव में नहर के पास एक पेड़ से रविवार को सुबह 8:00 बजे दिन संदिग्ध परिस्थितियों में बृद्ध ने पेड़ से अपने गमछे का फंदा बनाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया।

कोतवाली क्षेत्र ज्ञानपुर के केशवपुर-सरपतहां गांव निवासी 62 वर्षीय लक्ष्मीशंकर शुक्ला आज रविवार को घर से सुबह परिजनों को बिना बताए चले गये। घर से थोड़ी दूर स्थित शिवरामपुर नहर किनारे बगीचे के एक पेड़ में गमछे का फंदा बनाकर झूल गये।

जब काफी देर तक घर नहीं पहुंचा तो परिजन उसकी खोजबीन में जुट गए। पास में खेत से छत्रशाहपुर के चरवाहों ने जब देखा तो शोर मचाया तत्काल मौके पर परिजन पहुच कर बिना किसी को कुछ बताएं शव को उतारकर घर लेकर चले गए ।सूचना पर पहुंची पुलिस नेशव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

About The Author: Swatantra Prabhat