ईद-उल-अजहा की नमाज को लेकर पुलिस का सख्त पहरा /

ईद-उल-अजहा की नमाज को लेकर पुलिस का सख्त पहरा / ए •के •फारूखी (रिपोर्टर ) ज्ञानपुर,भदोही । अनलाक-3 पर समूचे जनपद में ईद-उल-अजहा की नमाज पर पुलिस प्रशासन ने पहले से ही व्यवस्था सख्त रखी थी । शासन की ओर से से सिर्फ 5 लोगों को एक साथ नमाज पढ़ने की अनुमति दी गई थी।

ईद-उल-अजहा की नमाज को लेकर पुलिस का सख्त पहरा /

ए •के •फारूखी (रिपोर्टर )

ज्ञानपुर,भदोही ।

अनलाक-3 पर समूचे जनपद में ईद-उल-अजहा की नमाज पर पुलिस प्रशासन ने पहले से ही व्यवस्था सख्त रखी थी । शासन की ओर से से सिर्फ 5 लोगों को एक साथ नमाज पढ़ने की अनुमति दी गई थी। जिसे लेकर आज बकरीद त्यौहार के दिन शनिवार को मस्जिदों के बाहर पुलिस का सख्त पहरा लगा रहा ।

जिले के सभी संवेदनशील इलाकों में ईद-उलअजहा (बकरीद) की नमाज को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट रहा। क्षेत्राधिकारी सदर कालू सिंह के नेतृत्व में भारी पुलिस टीम के साथ व्यवस्था की समीक्षा में जुटे रहे।

बकरीद पर्व को सकुशल संपन्न कराने के उद्देश्य से पुलिस प्रशासन की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सुबह की नमाज के चलते पुलिस क्षेत्राधिकारी कालू सिंह खुद सड़क पर उतरे और चक्रमण कर लगातार सुरक्षा व्यवस्था व शासन की गाइडलाइन का अनुपालन कराने में लगे रहे ।

संवेदनशील क्षेत्रों में पुलिस की टीम लगातार गश्त कर रहे थे। सी.ओ. श्री सिंह ने कहा कि किसी भी निर्दोष को डरने की जरूरत नहीं है।इसके लिए पहले से ही पीस कमेटी की बैठक में लोगों के भ्रम को दूर कर दिया गया था । इसलिए समूचे इलाके में शांति व्यवस्था नजर आ रही है।

About The Author: Swatantra Prabhat