महिला के प्रेमी संग कथित तौर पर परिजनों ने रंगरेलियां मनाते पकड़ कर किया पुलिस के हवाले /

महिला के प्रेमी संग कथित तौर पर परिजनों ने रंगरेलियां मनाते पकड़ कर किया पुलिस के हवाले / ए •के • फारूखी (रिपोर्टर ) ज्ञानपुर, भदोही । उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे ज्ञानपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली दो बच्चों की मां को उसके ससुराल के परिजनों ने बुधवार रात प्रेमी

महिला के प्रेमी संग कथित तौर पर परिजनों ने रंगरेलियां मनाते पकड़ कर किया पुलिस के हवाले /

ए •के • फारूखी (रिपोर्टर )

ज्ञानपुर, भदोही ।

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे ज्ञानपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली दो बच्चों की मां को उसके ससुराल के परिजनों ने बुधवार रात प्रेमी संग रंगरेलियां मानते पकड़ लिया। इस घटना के बाद महिला के परिजनों ने उसके प्रेमी की जमकर धुनाई कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

गुरुवार सुबह ज्ञानपुर कोतवाली में दोनों पक्षों के लोग पहुंचे, जहां महिला व उसका प्रेमी एक साथ रहने की जिद पर अड़े थे। इस संबंध में पुलिस ने इस मामले में महिला और उसके प्रेमी से पूछताछ कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सिंहपुर पसियान मोहाल निवासी ने रमेश सरोज की शादी तुलापुर निवासिनी काल्पनिक नाम (मंजू) के साथ 15 वर्षीय पूर्व हुई थी ।इस बीच पत्नी को लेकर पति सूरत में किराए पर रहकर नौकरी करने लगा ।

वहीं बगल मे रह रहे जौनपुर जनपद के मड़ियाहूं बाजार निवासी सूरज नामक युवक से उसका प्यार हो गया। पति की गैरमौजूदगी में वह प्रेमी संग रंगरेलियां मनाने लगी। बीते माह मार्च को कोविड-19 के चलते रमेश अपने पत्नी व दोनों बच्चों के संग वापस घर लौट आया ।

उधर महिला का प्रेमी भी मड़ियाहूं में अपने निजी आवास पर आ गया । लेकिन दोनों के बीच मोबाइल से प्रेम की बातें होती रहती थी । इसी बीच रमेश पत्नी व बच्चों को छोड़कर पुनः परदेश चला गया ।

उधर पत्नी ने फोन के माध्यम से कल बुद्धवार को बीती रात अपने प्रेमी को घर में बुलाया और रंगरेलियां मना ही रही थी कि परिजनों द्वारा पकड़ लिए गए । कोतवाली में हुई पंचायत के बाद महिला अपने दोनों बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ रहने को राजी हो गई।

महिला का कहना था कि वह अपने पति से संतुष्ट नहीं थी ।कहा कि इसलिए मैं अब अपनी जिंदगी अपने प्रेमी के साथ ही गुजारना चाहती हूं ।मेरे बच्चों पर मेरे पति का अधिकार है, इसलिए वे अपने पिता के साथ रह सकते हैं मैं स्वेच्छा से अपने पति व बच्चों को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ ही रहूंगी।

About The Author: Swatantra Prabhat