24 घंटे के अन्दर वापस कराया 50 हज़ार रुपये

जायस-अमेठी। ट्विटर पर चली खबर का संज्ञान लेते हुए थानाध्यक्ष कोतवाली जायस ने तत्काल एक्शन लेते हुए बृद्ध महिला के पैसे वापस दिलाने के साथ ही एक शाल भेंट कर थाने से घर भिजवाया। बुधवार को वफ़ातन पुत्री सिकंदर निवासी बेलवा हसनपुर थाना जायस अपनी भतीजी शाहजहां पत्नी मोहम्मद रजा के साथ पैसा निकालने स्टेट

जायस-अमेठी। ट्विटर पर चली खबर का संज्ञान लेते हुए थानाध्यक्ष कोतवाली जायस ने तत्काल एक्शन लेते हुए बृद्ध महिला के पैसे वापस दिलाने के साथ ही एक शाल भेंट कर थाने से घर भिजवाया। बुधवार को वफ़ातन पुत्री सिकंदर निवासी बेलवा हसनपुर थाना जायस अपनी भतीजी शाहजहां पत्नी मोहम्मद रजा के साथ पैसा निकालने स्टेट बैंक गई थी जहाँ  उसके गांव के सरोज पुत्र नत्थूलाल ने पचास हजार रुपये उसके बैंक खाते से निकाल कर उसकी भतीजी शाहजहां को दे दिया।

शाहजहां पैसों को वफ़ातन को न देते हुए अपने पास ही रख लिया । रुपये को लेकर वफ़ातन औऱ शाहजहां का विवाद ट्विटर पर खबर के रूप में आने पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए पैसा वापस शाहजहां को दिलाया। थानाध्यक्ष भरत उपाध्याय ने बताया कि बृद्ध महिला वफ़ातन का पैसा उनको दे दिया गया और उनके स्टेट बैंक के खाते में जमा कराकर उन्हें सकुशल घर भेजवाया गया है।

About The Author: Swatantra Prabhat