लाकडाउन में भी शत-प्रतिशत वसूली विधायक ने अच्छे काम के लिए सचिवो को किया सम्मानित

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो उन्नाव। कोविड.19 महामारी की विषम परिस्थितियों के बावजूद उन्नाव तहसील की 12 साधन सहकारी समितियों के सचिवों ने क्षेत्रीय किसानों को दिये गये कर्ज की शत प्रतिशत वसूली की है। इस कार्य मे किसी किसान सदस्य पर किसी प्रकार की कोई उत्पीड़न कार्यवाही भी नहीं की गई। इससे जहाँ किसान को मात्र

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो उन्नाव। कोविड.19 महामारी की विषम परिस्थितियों के बावजूद उन्नाव तहसील की 12 साधन सहकारी समितियों के सचिवों ने क्षेत्रीय किसानों को दिये गये कर्ज की शत प्रतिशत वसूली की है। इस कार्य मे किसी किसान सदस्य पर किसी प्रकार की कोई उत्पीड़न कार्यवाही भी नहीं की गई। इससे जहाँ किसान को मात्र 3 प्रतिशत ब्याज देना पड़ा अन्यथा 7.5 अतिरिक्त ब्याज देना पड़ता। उसको आर्थिक लाभ हुआ। वहीं बैंक का बकाया होने से बचा। समय की इन विपरीत परिस्थितियों में भी जिन सचिवो ने अपने अपने कार्य को अच्छे से अंजाम दिया उनका जिला सहकारी बैंक द्वारा सम्मान करने का कार्यक्रम किया गया।

लाकडाउन में भी शत-प्रतिशत वसूली विधायक ने अच्छे काम के लिए सचिवो को किया सम्मानित
लाकडाउन में भी सहकारी समितियाों ने की शत-प्रतिशत वसूली
विधायक ने अच्छे काम के लिए सचिवो को किया सम्मानित

सम्मान कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सदर विधायक पंकज गुप्ता के द्वारा सचिवों को प्रशस्ति पत्र, मास्क व सेनेटाइजर के साथ प्रदान किया गया। विधायक ने सभी को इस कार्य के प्रति8 आभार ब्यक्त करते हुए अपने व समाज के प्रत्येक व्यक्ति को इस महामारी से बचने में सहयोग प्रदान करने हेतु आव्हान किया। विधायक का पुष्प गुच्छ व कोविड-19 संघर्ष सेनापति की उपाधि का सम्मान पत्र अध्यक्ष जिला सहकारी बैंक हरिसहांय मिश्र मदन द्वारा प्रदान कर स्वागत किया गया। भाजपा के राष्ट्रीय कार्य परिषद सदस्य आनन्द अवस्थी व उपस्थित पत्रकारो का भी अंगवस्त्र तथा पुष्पगुच्छ भेंटकर समाज को अपनी सेवाएं देने के प्रति आभार व्यक्त किया गया। कार्यक्रम में सहायक निबन्धक सहकारिता विजय प्रकाश वर्मा बैंक सचिव उमाशंकर वर्मा उपमहाप्रबंधक तथा शाखा प्रबंधक आदि उपस्थित रहे।

About The Author: Swatantra Prabhat