डीएम ने निर्माणाधीन गोमती नदी सेतु का किया निरीक्षण, दिए आवश्यक निर्देश

अमेठी। जिलाधिकारी अरुण कुमार ने मंगलवार को शुकुलबाजार-पाली-समदा-रुदौली मार्ग पर 198 मीटर निर्माणाधीन गोमती नदी सेतु का निरीक्षण किया। गोमती नदी सेतु का निर्माण 21 करोड़ की लागत से उत्तर प्रदेश राज्य सेतु निर्माण निगम सुल्तानपुर द्वारा कराया जा रहा है। निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने कार्य की गुणवत्ता व निर्माण कार्य में प्रयुक्त हो

अमेठी।  जिलाधिकारी अरुण कुमार ने मंगलवार को शुकुलबाजार-पाली-समदा-रुदौली मार्ग पर 198 मीटर निर्माणाधीन गोमती नदी सेतु का निरीक्षण किया। गोमती नदी सेतु का निर्माण 21 करोड़ की लागत से उत्तर प्रदेश राज्य सेतु निर्माण निगम सुल्तानपुर द्वारा कराया जा रहा है।

निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने कार्य की गुणवत्ता व निर्माण कार्य में प्रयुक्त हो रही सामग्री की गुणवत्ता की जानकारी ली तथा संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए।

कार्यदायी संस्था के डिप्टी प्रोजेक्ट मैनेजर मुकेश कुमार ने बताया कि गोमती नदी सेतु के निर्माण का कार्य अप्रैल 2019 में प्रारंभ किया गया था तथा दिसंबर 2021 तक पूर्ण किया जाना है, 198 मीटर सेतु के साथ-साथ दोनों तरफ दो 200-200 मीटर पहुंच मार्ग भी बनाया जाएगा।

जिलाधिकारी ने कार्यदायी संस्था को निर्माण कार्य की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान देते हुए निर्धारित समयावधि के अन्दर कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिए।  निरीक्षण के दौरान उपजिलाधिकारी मुसाफिरखाना रामशंकर तथा कार्यदायी संस्था के संबंधित अधिकारी मौजूद रहे।

About The Author: Swatantra Prabhat