सेमराधनाथ मंडल की बैठक में बूथ समिति के सत्यापन पर हुई चर्चा।

सेमराधनाथ मंडल की बैठक में बूथ समिति के सत्यापन पर हुई चर्चा। संतोष तिवारी (रिपोर्टर ) भदोही। गोपीगंज क्षेत्र के महाबीर पर स्थित हनुमान मंदिर पर शुक्रवार को भाजपा के सेमराधनाथ मंडल की बैठक भाजपा के जिला उपाध्यक्ष सुनील मिश्र की अध्यक्षता में सेक्टर संयोजक, सेक्टर प्रभारी और मंडल पदाधिकारियों की बैठक हुई। बैठक में

सेमराधनाथ मंडल की बैठक में बूथ समिति के सत्यापन पर हुई चर्चा।

संतोष तिवारी (रिपोर्टर )

भदोही।

गोपीगंज क्षेत्र के महाबीर पर स्थित हनुमान मंदिर पर शुक्रवार को भाजपा के सेमराधनाथ मंडल की बैठक भाजपा के जिला उपाध्यक्ष सुनील मिश्र की अध्यक्षता में सेक्टर संयोजक, सेक्टर प्रभारी और मंडल पदाधिकारियों की बैठक हुई। बैठक में सुनील मिश्र ने बूथ को जीतने का मंत्र देते हुए कहा कि बूथ समिति और बूथ अध्यक्ष की सक्रियता से ही बूथ जीता जा सकता है। कहा कि यदि हम बूथ जीतने में कामयाब हो जाते है तो कोई भी चुनाव को आसानी से जीता जा सकता है।

बैठक में वरिष्ठ भाजपा नेता डा रवीश पाण्डेय ने लोगो को बताया कि इस कोरोना काल में सोशल डिस्टेंसिंग और लाॅकडाऊन का पालन करते हुए लोग कार्य करे। और लोगो को भी इसके लिए जागरूक करें। मंडल अध्यक्ष अशोक मौर्या ने सभी पदाधिकारियों को बूथ सत्यापन कराने की बात कही। कहा कि सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की एकजुटता और सक्रियता से ही भाजपा को और मजबूती मिल सकती है।

इस मौके पर सभी मंडल संयोजक को बूथ सत्यापन के लिए पत्रक भी दिया गया। बैठक के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए सम्पन्न हुआ। इस मौके पर अशोक मौर्या, शुरेश, लव दूबे, अंकित दूबे, कप्तान शुक्ला, संजय मिश्र, अंकित द्विवेदी, शिवचरण चौधरी, नीरज मिश्र, चन्द्रेश सिंह, शिवकुमार यादव, बच्चा सिंह, देवेश पाण्डेय, राकेश मिश्र समेत कई लोग मौजूद थे।

About The Author: Swatantra Prabhat