कोविड-19 के परी पेछ में की गई चेकिंग में एक लाख इकसठ हजार रुपए की वसूली

कोविड-19 के परी पेछ में की गई चेकिंग में एक लाख इकसठ हजार रुपए की वसूली ।505 वाहनों का चालान। स्वतंत्रत प्रभात। प्रयागराज। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के द्वारा कोविड-19 के परिपेक्ष में चलाए गए जांच अभियान में जनपद के विभिन्न थानों में एक साथ चेकिंग अभियान चलाया गया ।कोबीड 19 के बनाए गए नियम का

‌कोविड-19 के परी पेछ में की गई चेकिंग  में एक लाख इकसठ हजार रुपए की वसूली ।

‌505 वाहनों का चालान।

‌ स्वतंत्रत प्रभात।

‌ प्रयागराज।

‌ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के द्वारा कोविड-19 के परिपेक्ष में चलाए गए जांच अभियान में जनपद के विभिन्न थानों में एक साथ चेकिंग अभियान चलाया गया ।


‌कोबीड 19 के बनाए गए नियम का उल्लंघन करने के आरोप में कुल ₹161000 का जुर्माना वसूला गया तथा 505 वाहनों की जांच में   चालान करके ₹2000 समन शुल्क लिया गया।

‌ बताया जाता है कि नगर के कैंट  धूमनगंज करेली कीडगंज कर्नलगंज तथा  गंगा पार के सराय ममरेज और बहरिया थाना क्षेत्र में एक साथ पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया और 9 अभियोग धारा 188 का उल्लंघन करते हुए दर्ज करके 11 व्यक्तियों का को गिरफ्तार किया गया इसी प्रकार 6684 वाहनों की जांच की गई जिसमें 505 वाहनों का कागजात ठीक ना पाए जाने के कारण चालान करके₹2000 शमन शुल्क वसूला गया ।

‌ नियमों का उल्लंघन करने और मास्क  लगाकर न  चलने पर जांच अभियान में कुल 1498 लोग पुलिस के गिरफ्त में फस गए और उनसे 161350 रुपए का जुर्माना वसूला गया।

‌ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीक्षित ने कोविड-19 के वायरस का लगातार बढ़ते हुए प्रकोप  को देखते हुए शक्ति से नियमों का पालन कराने के लिए निर्देश जारी किया  है और प्रतिदिन जनपद के विभिन्न थानों में जांच अभियान चल रहा है।

‌ प्रयागराज से दयाशंकर त्रिपाठी  की रिपोर्ट।

About The Author: Swatantra Prabhat