राशन दुकान पर धक्का मुक्की के बाद हुई मारपीट में मां सहित तीन घायल

औधेश प्रजापति,पिपरा बाजार/कुशीनगर।बरवा पूर्दिल जड़हा गांव मे एक परिवार को दंबगो द्वारा बेरहमी से पिटाई करने व दो नाबालिग बच्चियों के साथ दुर्व्यवहार करने का मामला प्रकाश में आया है। घायलों को जिला अस्पताल में इलाज जारी है। पीड़ित पक्ष के तरफ से पुलिस को तहरीर दे दी गई है। मामले को गम्भीरता से लेते

औधेश प्रजापति,पिपरा बाजार/कुशीनगर।
बरवा पूर्दिल जड़हा गांव मे एक परिवार को दंबगो द्वारा बेरहमी से पिटाई करने व दो नाबालिग बच्चियों के साथ दुर्व्यवहार करने का मामला प्रकाश में आया है। घायलों को जिला अस्पताल में इलाज जारी है। पीड़ित पक्ष के तरफ से पुलिस को तहरीर दे दी गई है। मामले को गम्भीरता से लेते हुये पुलिस जांच मे जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार नेबुआ नौंरंगिया थाना क्षेत्र के बरवा पूर्दिल जड़हा गांव मे शनिवार दोपहर बाद फारुक अंसारी का पुत्र 14 बर्षीय सुहेल गांव के सरकारी राशन के दुकान पर राशन लेने गया था। जहां पहले से गांव के ही कुछ युवक खड़े थे। सुहेल राशन के लाइन मे खड़ा था।
उसी दौड़ान उक्त युवको द्वारा उसे पीछे से धक्का दिया गया। जब वह विरोध किया तो उसे लोहे के पंच सहित लात घुसो से मार पीटकर उसका पैर तोड़ दिया और जब युवक चिल्लाने लगा तो वे सब मौके से भाग निकले।

इसकी सूचना मिलते ही घर के परिजन पहुच गए और घायल को तत्काल घर ले आये।पीड़ित के घर के बगल सड़क पर आरोपी युवकों के परिजन टहल रहे थे। घायल युवक के पिता जब उनसे शिकायत किया तो उल्टे ही उनके द्वारा गाली दिया जाने लगा।
इसके बाद अपने लड़को को बुलाकर घर मे घुस कर घायल के दो भाई ,मां व पिता को मारने पिटने का आरोप लगाया गया है।

जिन्हे छुड़ाने आई 12 वर्षीय व 10 बर्षीय नाबालिग बच्चियों को भी उक्त युवकों ने बख्शा नही यहा तक कि उनका बाल पकड़कर जमीन पर पटक दिया गया।
बच्चियों द्वारा चिखने चिल्लाने पर उक्त युवक भाग खड़ा हुए।पीड़ित ने घायल पत्नि व दो बच्चों को उपचार के जिला अस्पताल ले गया।जहां उनका उपचार जारी है। पीड़ित पक्ष के तरफ से तहरीर मिलते ही पुलिस मामले की जांच मे जुट गई है।

इस संबंध में निबुआ नौरंगिया पुलिस का कहना है कि तहरीर मिली है जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होगी।

खबर यह भी पढ़े…

About The Author: Swatantra Prabhat