पुलिस की लचर कार्यशैली से गैंगरेप आरोपियों के हौसले बुलंद ।

पुलिस की लचर कार्यशैली से गैंगरेप आरोपियों के हौसले बुलंद । पीड़िता ने दोबारा लगाई न्याय की गुहार । ए •के• फारूखी ( रिपोर्टर) ज्ञानपुर, भदोही । महिलाओं संग हो रहे रेप कांड को लेकर भले ही पूरे प्रदेश में आलोचना व प्रदर्शन हो रहे हों, लोकसभा में सांसद कड़े नियमों की मांग कर रहे

पुलिस की लचर कार्यशैली से गैंगरेप आरोपियों के हौसले बुलंद ।

पीड़िता ने दोबारा लगाई न्याय की गुहार ।

ए •के• फारूखी ( रिपोर्टर)

ज्ञानपुर, भदोही ।

महिलाओं संग हो रहे रेप कांड को लेकर भले ही पूरे प्रदेश में आलोचना व प्रदर्शन हो रहे हों, लोकसभा में सांसद कड़े नियमों की मांग कर रहे हों, लेकिन पुलिस इतनी बेशर्म है कि रेप पीड़िताओं के साथ उसका ढ़ुलमुल रवैया अभी तक कायम है।
ताजा मामला जनपद भदोही के कोतवाली क्षेत्र ज्ञानपुर अंतर्गत चकवा घनश्याम गांव का है।जहाँ एक विवाहिता व दो बच्चों की मां के साथ बीते 28 जून को पड़ोस के दो दबंग लड़कों में आशीष उर्फ राहुल मौर्या व अनुज पुत्र सेवालाल मौर्या ने पति के गैरमौजूदगी में नशीली मिठाई प्रसाद के बहाने खिलाकर बारी-बारी गैंगरेप किए।

पुलिस की लचर कार्यशैली से गैंगरेप आरोपियों के हौसले बुलंद ।

लेकिन स्थानीय पुलिस ने सूचना के बाद भी कोई कार्यवाही नहीं की।और मामले को दफन कर दिया।जिसके चलते आरोपियों के हौसले और भी बुलंद हो गये।बताते चलें कि इस बार फिर पड़ोसी अनुज पुत्र सेवालाल मौर्या व अभय पुत्र भोलानाथ एकराय होकर मेरे ट्रक चालक पति की ना मौजूदगी में देर रात घर में घुसे ही थे कि मेरे जाग रहे दोनों बच्चों की शोर सुन फरार हो लिए। वही पीड़िता ने फिर दोबारा कोतवाली ज्ञानपुर में तहरीर देकर जानमाल व सुरक्षा की गुहार लगायी है।पीड़िता जैसे ही थाने से बाहर निकली मीडिया की नजर पीडि़ता पर गई। मीडिया के बात करने पर पीडि़ता ने आपबीती सुनाते हुए पुलिस की ढ़िलाई का खुलासा कर दिया। कहा कि मेरे पति के बाहर रहने का लाभ उठाकर पड़ोसी जबरन दुष्कर्म करने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन शायद पुलिस को किसी बड़े हादसे का शायद इन्तजार है।

About The Author: Swatantra Prabhat