जटहां पुलिस ने घर से निकली किशोरी को बरामद कर परिजनों को सौपा

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो रिपोर्ट-प्रमोद रौनियार जिले के जटहां बाजार थाना क्षेत्र के पर्वत छपरा की एक 18 वर्षीया लड़की घर से अचानक लापता होने की खबर मिलते ही थानाध्यक्ष मय फोर्स सक्रिय हो गये।जिसकी देर शाम बरामदगी कर उसके परिजनो को सौप दिया। बताया जाता है कि उक्त गाँव के सुखराम की 18 वर्षीया किशोरी

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो रिपोर्ट-प्रमोद रौनियार

जिले के जटहां बाजार थाना क्षेत्र के पर्वत छपरा की एक 18 वर्षीया लड़की घर से अचानक लापता होने की खबर मिलते ही थानाध्यक्ष मय फोर्स सक्रिय हो गये।जिसकी देर शाम बरामदगी कर उसके परिजनो को सौप दिया।

बताया जाता है कि उक्त गाँव के सुखराम की 18 वर्षीया किशोरी नीतू अचानक अपने घर से सुबह लापता हो गयी थी। जिसकी सूचना मिलते ही जटहां बाजार थानाध्यक्ष संजय कुमार मय हमराही फोर्स लेकर किशोरी की सुराग लगाने निकल पड़े।जटहां बाजार थाना क्षेत्र के दिवान टोली एस्सार पेट्रोल पम्प से गुजरते समय शंका के अधार पर पूछ ताछ के दौरान बरामद कर लिया।

जिससें किसी अप्रिय घटना की स्थिति टल गयी।किशोरी बरामद करने की सूचना मोबाइल द्वारा परिजनों को दिया गया और थानाध्यक्ष ने हिदायत के साथ पेट्रोल पंप पर मौजूद पूर्व प्रधान मोबिन अंसारी, बबलू शर्मा, शैलेन्द्र यादव, शमीम अंसारी, इस्तहाक अंसारी आदि प्रमुख लोगो के समक्ष सुपुर्द कर दिया।

खबर यह भी पढ़े…..

About The Author: Swatantra Prabhat