गौशाला और धर्मशाला बनवाने से काम नही चलेगा- ओमप्रकाश यादव।

गौशाला और धर्मशाला बनवाने से काम नही चलेगा- ओमप्रकाश यादव। संतोष तिवारी (रिपोर्टर ) भदोही। समाजवादी पार्टी के जिला महासचिव ओमप्रकाश यादव ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार को सभी मामले में फेल बताते हुए बर्खास्त करने की मांग की। ओमप्रकाश यादव ने बताया कि सपा के लोग आम जनता तक सपा शासन

गौशाला और धर्मशाला बनवाने से काम नही चलेगा- ओमप्रकाश यादव।

संतोष तिवारी (रिपोर्टर )

भदोही। समाजवादी पार्टी के जिला महासचिव ओमप्रकाश यादव ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार को सभी मामले में फेल बताते हुए बर्खास्त करने की मांग की। ओमप्रकाश यादव ने बताया कि सपा के लोग आम जनता तक सपा शासन काल के विकास कार्यों को लेकर आह्वान पत्र के माध्यम से जानकारी ले रही है तथा वर्तमान भाजपा शासन काल के नाकामियों पर भी लोगो से राय ली जा रही है। ओम प्रकाश ने कहा योगी आदित्यनाथ केवल फर्जी इनकाउंटर करके वाहवाही लूट रही है। जबकि विकास के मुद्दे पर पूर्ण रूप से विफल है। कहा कि इस समय बेरोजगारी, गरीबी, लूट, हत्या, बलात्कार काफी बढ रहा है। जबकि योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में केवल गोशाला और धर्मशाला बनवाया जा रहा है। इससे विकास नही होगा।

ओम प्रकाश ने कहा कि आगामी विधाधसभा चुनाव में सपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी और भाजपा की सरकार का पत्ता साफ हो जायेगा। जिला महासचिव ने कहा कि सरकार के खिलाफ सपा के लोग राज्यपाल महोदय को भाजपा सरकार को बर्खास्त करने के लिए ज्ञापन सौपेंगे। क्योकि इस सरकार में किसान, बेरोजगार, व्यापारी, आम आदमी एकदम त्रस्त है। और सपा इस सरकार को बर्खास्त करने की मांग भी करती है। इसी को ध्यान में रखकर सपा के लोग जिले भर में आह्वान पत्र के माध्यम से लोगो से मिलकर उनकी समस्याओं से अवगत हुये है। और उसे राज्यपाल तक देकर वर्तमान सरकार को बर्खास्तगी की मांग करती है।

About The Author: Swatantra Prabhat