कर्तव्यों व अधिकारों के प्रति सजगता जरूरी: सुमन्त गुप्ता

वैश्य एकता परिषद की वर्चुअल मीटिंग में शरीक हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष विधायक विकास गुप्ता ने समाज की एकता पर दिया जोरफतेहपुर, वैश्य एकता परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुमंत गुप्त ने कहा कि व्यापारियों एवं वैश्य समाज की समस्याओं के निराकरण के लिये जनपद स्तरीय नोडल अधिकारी तथा इसकी मानीटरिंग के लिये प्रदेश स्तर पर आईपीएस अधिकारी

 वैश्य एकता परिषद की वर्चुअल मीटिंग में शरीक हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष विधायक विकास गुप्ता ने समाज की एकता पर दिया जोर
फतेहपुर,  वैश्य एकता परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुमंत गुप्त ने कहा कि व्यापारियों एवं वैश्य समाज की समस्याओं के निराकरण के लिये जनपद स्तरीय नोडल अधिकारी तथा इसकी मानीटरिंग के लिये प्रदेश स्तर पर आईपीएस अधिकारी की नियुक्ति होनी चाहिए। उन्होंने समाज को कर्तव्यों व अधिकारों के प्रति सजग रहने का आह्वान किया।

वर्चुअल मीटिंग में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित अयाह शाह विधायक विकास गुप्त ने आश्वासन दिया कि शीघ्र ही एक प्रतिनिधि मंडल राष्ट्रीय अध्यक्ष के नेतृत्व में प्रदेश के मुख्यमंत्री से मुलाकात करेंगा। वर्चुअल मीटिंग में प्रदेश के समस्त पदाधिकारी उपस्थित रहें। परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना काल में समाज के लोगों ने एक दूसरे की मदद की वह वास्तव में समाज के लिये अनुकरणीय है। विषम परिस्थिति में भी वैश्य समाज के लोगों ने तन मन धन से पीडित परिवारों को सहयोग प्रदान किया है। मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित  अयाह-शाह विधायक विकास गुप्त ने समाज के लोगों को आश्वस्त किया कि वह सदैव समाज के साथ उपस्थित रहेंगे। वैश्य समाज के अधिकारों को दिलाने में वह पीछे नहीं रहेंगे। परिषद के राष्ट्रीय महासचिव ने सबका आभार व्यक्त किया। विनोद कुमार गुप्त, कविता रस्तोगी, शैलेंद्र शरन सिम्पल, उमा शरन, संतोष गुप्त, अमित शरन बाबी, शौनक गुप्त, नरेंद्र गुप्त, संजीव गुप्त, अरूण जायसवाल आदि रहे।

About The Author: Swatantra Prabhat