रफ़्तार का कहर देखें लोडर की टक्कर से वृद्धा महिला की मौत

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो:-उन्नाव। बारासगवर थाना क्षेत्र के गांव लालगंज प्रथम में सोमवार की सुबह करीब 8 बजे एक लकड़ी से भरे लोडर ने वृद्ध महिला को रौंद दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस से उसे उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बीघापुर भेजा गया। जहां से हालत


स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो:-उन्नाव। बारासगवर थाना क्षेत्र के गांव लालगंज प्रथम में सोमवार की सुबह करीब 8 बजे एक लकड़ी से भरे लोडर ने वृद्ध महिला को रौंद दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस से उसे उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बीघापुर भेजा गया। जहां से हालत बेहद नाजुक होने के कारण जिला अस्पताल के रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। घटनास्थल पर थानाध्यक्ष बारासगवर और 112 पुलिस की गाड़ी पहुंचकर दुर्घटना करने वाले लोडर को अपने कब्जे में ले लिया है।

बताया जाता है कि गंगा कटरी के मल्हुआखेड़ा निवासी रामशंकर का लोडर यूपी 35 एटी 4540 अवैध रूप से प्रतिबंधित हरे नीम की लकड़ी लादकर कहीं जा रहा था। जिसे गुड्डू नाम का चालक चला रहा था। करीब 80 वर्ष की वृद्ध महिला सरजूदेई पत्नी स्वर्गीय रामबली अपने घर के पास ही करीब 100 मीटर दूरी पर सड़क पार कर कहीं जा रही थी कि लोडर ने पीछे से उसे जोरदार टक्कर चालक ने मार दी जिससे वृद्ध महिला का दायाँ हाथ और पैर भी टूट गया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान बुजुर्ग महिला की मौत हो गई।

About The Author: Swatantra Prabhat