बड़ा चैराहा व दही चैकी हाॅटस्पाॅट एरिया का डीएम ने किया निरीक्षण

लोगों से की घरों में रहने व सामाजिक दूरी बनाये रखने की अपील स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो:-उन्नाव। जिलाधिकारी रवीन्द्र कुमार द्वारा बड़ा चैराहा व दही चैकी स्थित हाॅटस्पाॅट एरिया का निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने माइक व लाॅउड स्पीकर की सहायता से समस्त जनमानसों से अपने घरों में ही रहने की अपील करते


लोगों से की घरों में रहने व सामाजिक दूरी बनाये रखने की अपील


स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो:-उन्नाव। जिलाधिकारी रवीन्द्र कुमार द्वारा बड़ा चैराहा व दही चैकी स्थित हाॅटस्पाॅट एरिया का निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने माइक व लाॅउड स्पीकर की सहायता से समस्त जनमानसों से अपने घरों में ही रहने की अपील करते हुये कहा कि कृपया अपने-अपने घरों में ही रहें। उन्होेंने कहा कि कोई भी व्यक्ति अनावश्यक रूप से घरों के बाहर न निकलें, अपने घरों में ही सुरक्षित रहंे। जिलाधिकारी व नगर मजिस्ट्रेट चंदन पटेल ने समस्त जनमानस से सामाजिक दूरी बनाये रखने व अपने हाथ पैरांे को अच्छी तरह से साफ रखने की अपील की।

उन्होंने कहा कि हर व्यक्ति अपने चेहरे को ढकने के लिये मास्क रूमाल गमछा दुपट्टा आदि का प्रयोग अवश्य करें तथा सामाजिक दूरी अवश्य बनाये रखें।जिलाधिकारी ने लोेगांे को हैण्ड सेनीटाईजर के लाभोें को बताते हुये सेनीटाईजर का प्रयोग अवश्य करने की अपील की। नगर मजिस्ट्रेट ने समस्त जनमानस से आरोग्य सेतु ऐप और आयुष कवच ऐप डाउनलोड करने के लिए अपील की। जिलाधिकारी ने दही चैकी स्थित हाॅटस्पाॅट एरिया में गन्दगी को देखकर तत्काल सम्बन्धित से दूरभाष पर सम्र्पक कर तत्काल वहां की साफ.सफाई कराने व सेनीटाईजेशन का कार्य कराये जाने के कडे़ निर्देश दिये।

जिलाधिकारी ने क्षेत्राधिकारी नगर यादवेन्द्र यादव को हाॅटस्पाॅट क्षेत्रोें पर पुलिस कर्मियों की ड्यूटी लगाने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि प्रत्येक हाॅटस्पाॅट पर एक से दो सिपाही अवश्य मौजूद रहने चाहियें। कोई भी हाॅटस्पाॅट एरिया ऐसा नहीं रहना चाहिये जहां पर पुलिस कर्मियों की मौजूदगी न हो। निरीक्षण के दौरान नगर मजिस्ट्रेट चदंन पटेल क्षेत्राधिकारी नगर यादवेन्द्र यादव सहित समस्त सम्बन्धित उपस्थित रहे।

About The Author: Swatantra Prabhat