विश्वविद्यालयों की परीक्षा रद्द कराने के लिये जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन। ‌

विश्वविद्यालयों की परीक्षा रद्द कराने के लिये जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन। स्वतंत्रताप्रयागराज।नैनी प्रयागराज ।बीते दिनों यूजीसी की जारी गाइडलाइन में सभी राज्यों के विश्वविद्यालयों को परीक्षा कराने का आदेश कर दिया।इस फैलसे के विरोध में परीक्षा रद्द करने की माँग को लेकर CYSS उत्तर प्रदेश के सचिव मोहम्मद जाबिर ने अपने साथियों के साथ जिलाधिकारी

‌विश्वविद्यालयों की परीक्षा रद्द कराने के लिये जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन।

‌ स्वतंत्रता

‌प्रयागराज।

‌नैनी प्रयागराज ।
‌बीते दिनों यूजीसी की जारी गाइडलाइन में सभी राज्यों के विश्वविद्यालयों को परीक्षा कराने का आदेश कर दिया।
‌इस फैलसे के विरोध में परीक्षा रद्द करने की माँग को लेकर CYSS उत्तर प्रदेश के सचिव मोहम्मद जाबिर ने अपने साथियों के साथ जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा।
‌जाबिर का कहना है कि उत्तर प्रदेश के अधिकतर छात्र ग्रामीण परिवेश से है। और सभी के पास इंटरनेट जैसी कोई समुचित व्यवस्था नही है। तो महामारी के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए हम सरकार से माँग करते है कि सभी विश्वविद्यालयों के छात्रों कोपास कर अगली कक्षा में भेजें।

‌ दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्र नेता विराट तिवारी ने कहा कि जिस तरह दिल्ली सरकार ने अपने सभी राज्य विश्वविद्यालय की परीक्षा न कराने का निर्णय लिया है इसी तर्ज पर उत्तर प्रदेश तथा अन्य राज्य सरकारें परीक्षा रद्द कर छात्रों को प्रोन्नत करें।

‌परीक्षा रद्द करने की माँग को लेकर जिलाधिकारी को ज्ञापन देते समय शशिधर मिश्रा ,मो० ताहिर ,गौरव मिश्रा, प्रवीण आदि लोग मौजूद रहे।

‌नैनी से राहुल जायसवाल की रिपोर्ट।

About The Author: Swatantra Prabhat