गांवों में पांचवें दिन भी लगी सांसद की चौपाल

अगली चौपाल सोमवार को होगी आयोजित अमेठी। ‘आपकी दीदी आपके द्वार कार्यक्रम’ को कोरोना आपदा में भी कायम रखने के लिए स्मृति इरानी महिला एवं बाल विकास व वस्त्र मंत्री भारत सरकार, सांसद अमेठी ने शुक्रवार को लगातार पांचवें दिन भी अपने संसदीय क्षेत्र के चार गांवों में चौपाल लगाई। वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से

अगली चौपाल सोमवार को होगी आयोजित

गांवों में पांचवें दिन भी लगी सांसद की चौपाल

अमेठी। ‘आपकी दीदी आपके द्वार कार्यक्रम’ को कोरोना आपदा में भी कायम रखने के लिए स्मृति इरानी महिला एवं बाल विकास व वस्त्र मंत्री भारत सरकार, सांसद अमेठी ने शुक्रवार को लगातार पांचवें दिन भी अपने संसदीय क्षेत्र के चार गांवों में चौपाल लगाई।

गांवों में पांचवें दिन भी लगी सांसद की चौपाल

वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से  सांसद चौपाल ई सेवा के जरिए अपनों से सीधी बात की और उनकी समस्याओं को सुना और एक-एक कर सभी की समस्या के समाधान के लिए जिम्मेदार अधिकारियों से बात की। अमेठी सांसद बनने के  साथ ही  स्मृति ने अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों से सीधे मिलने व उनकी समस्या जानने के लिए आपकी दीदी आपके द्वार कार्यक्रम की शुरूआत की थी और अपने हर दौरे में वह किसी न किसी गांव में पहुंचकर जनता के बीच जिम्मेदार अधिकारियों के साथ चौपाल लगाकर समसयाओं को सुनकर उनका निदान करती थी।

गांवों में पांचवें दिन भी लगी सांसद की चौपाल

केंद्रीय मंत्री के प्रतिनिध विजय गुप्ता ने बताया कि पांचवें  दिन दीदी ने गौरीगंज विधान सभा क्षेत्र के जेठौना के वासूपुर, गौरा के पूरब गौरा, हरदोइया के उलरा व धरौली के बेसारा  पूरब गांव के लोगों से सीधी बात कर उनकी समस्याओं को सुना और एक-एक की पीड़ा को समझा और निदान कराने का भरोसा दिलाया।

प्रशासनिक स्तर पर सीडीओ पूरे कार्यक्रम में समन्वयक की भूमिका का निर्वाहन कर रहे हैं। सांसद प्रतिनिध ने बताया कि संवाद कार्यक्रम के आयोजन में सेक्टर संयोजक के साथ ही प्रियंक हरि विजय तिवारी उर्फ धीरू, महेंद्र पांडेय, राजू सिंह, विषुव मिश्र, अंशु व शुभम को लगाया गया है। शनिवार को प्रस्तावित ई चौपाल के कार्यक्रम लाकडाउन के चलते सोमवार को आयोजित होंगे।               

About The Author: Swatantra Prabhat