उत्कर्ष तिवारी ने सर्वोच्च स्थान प्राप्त कर बढ़ाया स्कूल का गौरव

अमेठी। 15 जुलाई दिन बुधवार को केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) के दसवीं कक्षा का परिणाम घोषित हुआ जिसमें अमेठी कस्बे के रायपुर फुलवारी दक्षिण स्थित सेपियन स्कूल में पढ़ने वाले छात्र उत्कर्ष तिवारी ने 93.5 प्रतिशत अंक हासिल कर विद्यालय में पहला स्थान प्राप्त किया है वहीं पर दूसरे स्थान पर कौशलेंद्र यादव 93

अमेठी। 15 जुलाई  दिन बुधवार  को केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) के दसवीं कक्षा का परिणाम घोषित हुआ जिसमें अमेठी कस्बे के रायपुर फुलवारी दक्षिण स्थित सेपियन स्कूल में पढ़ने वाले छात्र उत्कर्ष तिवारी ने 93.5 प्रतिशत अंक हासिल कर विद्यालय में पहला स्थान प्राप्त किया है वहीं पर दूसरे स्थान पर कौशलेंद्र यादव 93 प्रतिशत अंक हासिल किया है तथा 89.3 प्रतिशत अंक पाकर आयुष चौरसिया तीसरे स्थान पर रहे।

परीक्षा फल घोषित होने के बाद जैसे ही विद्यार्थियों ने अपना रिजल्ट इंटरनेट पर देखा इनको खुशी का ठिकाना नहीं रहा। विद्यालय ने इन सभी मेधावी छात्र-छात्राओं की सफलता पर गुरुजनों ने मिठाई खिलाकर इन सभी बच्चों का उत्साहवर्धन किया।

इस मौके पर विद्यालय के प्रबंधक कुशाग्र बरनवाल और  प्रधानाचार्य देवमणि उपाध्याय के साथ विद्यालय के समस्त अध्यापक अध्यापिकाओं ने इस परीक्षा में सफल होने वाले सभी छात्र छात्राओं का उत्साहवर्धन करते हुए उनके मंगलमय भविष्य की कामना की। इस अवसर पर विद्यालय परिवार के नीरज रावत, आशीष तिवारी, विपिन तिवारी, रंजना चौरसिया, श्रंखला सिंह आदि उपस्थित रहे।

About The Author: Swatantra Prabhat