लाठी डंडे व असलहे के साथ घर में घुसकर दी धमकी,मुकदमा दर्ज

ब्यूरो रिपोर्ट-जयदीप शुक्ला मोतीगंज गोण्डा-लाठी डंडे व असलहे के साथ दबंगों ने घर में घुसकर गृह स्वामी को जान से मारने की कोशिश की। पीड़ित ने मोतीगंज थाने में 4 लोगों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कराया।उक्त घटना मोतीगंज थाना क्षेत्र के ग्राम छजवा चौराहे की है। उक्त गांव निवासी शिव कुमार पाण्डेय पुत्र राम बहादुर

ब्यूरो रिपोर्ट-जयदीप शुक्ला

मोतीगंज गोण्डा-
लाठी डंडे व असलहे के साथ दबंगों ने घर में घुसकर गृह स्वामी को जान से मारने की कोशिश की। पीड़ित ने मोतीगंज थाने में 4 लोगों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कराया।
उक्त घटना मोतीगंज थाना क्षेत्र के ग्राम छजवा चौराहे की है। उक्त गांव निवासी शिव कुमार पाण्डेय पुत्र राम बहादुर पाण्डेय ने मोतीगंज थाने में एक प्रार्थना पत्र दिया है कि छजवा चौराहे पर मेरा घर है। मैं अपने घर पर मौजूद था कि मेरे ही गांव के बालक राम पुत्र राम बहादुर रवि कुमार पुत्र राघव राम प्रीति पत्नी बालक राम संगीत पत्नी राघव राम लाठी डंडा व कट्टा लेकर चौराहे पर पहुंचे। अनायास ही उक्त लोग मुझे भद्दी भद्दी गाली देने लगे मैंने जब विरोध किया तो मुझे मारने के लिए दौडा लिए। मैं चिल्लाते हुए जान बचा कर घर में भागा तो दबंगाई दिखाते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए घर में घुस आए।मेरी गुहार सुनकर आसपास के लोग व हनुमान दत्त ओझा व राम सुरेमन तिवारी जो चौराहे पर मौजूद थे। मुझे बचाने दौड़े आए लोगों को देखकर विपक्षी गण गाली गुप्ता देते हुए तथा हाथ मे कट्टा लहराते हुए जान से मारने की धमकी देकर चले गए।

मोतीगंज थाना प्रभारी निरीक्षक कन्हई प्रसाद ने बताया कि पीड़ित के तहरीर के आधार पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। जिसकी विवेचना उप निरीक्षक सुनील कुमार यादव को सौंपी गई है।

About The Author: Swatantra Prabhat