कीचड़ में तब्दील हुई सड़क पैदल चलना भी मुश्किल

संवाददाता-संजय कुमार यादव बभनजोत गोण्डा-कीचड़ में तब्दील हुई सड़क, पैदल चलना भी मुश्किल।पूरा मामला विकासखंड बभनजोत अंतर्गत ग्राम पंचायत मोकलपुर गांव का है जहां कीचड़ में सड़क या सड़क में कीचड़ है कुछ पता नहीं चलता । थोड़ी सी बारिश से सड़क कीचड़ में तब्दील हो हो जाती हैं। यह सड़क ग्राम पंचायत मोकलपुर के

संवाददाता-संजय कुमार यादव

बभनजोत गोण्डा-
कीचड़ में तब्दील हुई सड़क, पैदल चलना भी मुश्किल।
पूरा मामला विकासखंड बभनजोत अंतर्गत ग्राम पंचायत मोकलपुर गांव का है जहां कीचड़ में सड़क या सड़क में कीचड़ है कुछ पता नहीं चलता । थोड़ी सी बारिश से सड़क कीचड़ में तब्दील हो हो जाती हैं। यह सड़क ग्राम पंचायत मोकलपुर के मजरा डीहवा से होकर जंगल को जोड़ती है। जिसकी लंबाई करीब डेढ़ किलोमीटर है।उक्त सड़क पर किसानों का सैकड़ों बीघा कृषि योग्य भूमि है।जिससे किसान को एवं मजरा वासियों का यही एक सड़क है जिससे वह अपनी खेती किसानी कर सके लेकिन दुर्भाग्य है कि बरसात के दिनों में इस पर कृषि उपकरण तो क्या पैदल चलना भी काफी कठिन हो जाता है। दुखद तो यह है कि राजनीति की रोटी सेकने वाले जनप्रतिनिधि चुनाव के नजदीक आते ही गांव में विकास की गंगा बहाने का दावा तो करते हैं लेकिन फिर पलट कर वापस नहीं आते।

ग्रामीणों ने बताया कि सड़क निर्माण के लिए प्रधान को कई बार अवगत करा चुके है। लेकिन ग्राम प्रधान सड़क बनवाने में असमर्थ लग रहे हैं।
ग्रामीणों ने सांसद गोण्डा, गौरा विधायक प्रभात कुमार बर्मा को भी इस सड़क की व्यथा सुना चुके हैं।दिनेश यादव, प्रवीण यादव, संजय भारती, रामपाल भारती, रामधनी भारती, राजा राम,मोहम्मद यूनुस, सुसन जहाँ,राहीसुन्न, विपत भारती दर्जनों ग्रामीणों ने सड़क बनवाने की मांग की है।

About The Author: Swatantra Prabhat