लॉक डाउन के पालन करवाने में पुलिस मुस्तैदी से रही तैनात

जयदीप शुक्ला के साथ सूरज पाण्डेय की रिपोर्ट वजीरगंज गोण्डा-स्थानीय पुलिस ने शनिवार को बिना मास्क व हेलमेट के घूमने पर चालान काटा।लॉकडाउन के चलते सन्नाटा रहा।सड़क पर इक्का दुक्का लोग के बीच पुलिस गश्त करती रही। शासन के आदेश के बाद शुक्रवार 10 बजे रात्रि से शुरू हुवा लॉकडाउन जारी रहा। मेडिकल व रोज़मर्रा

जयदीप शुक्ला के साथ सूरज पाण्डेय की रिपोर्ट

वजीरगंज गोण्डा-
स्थानीय पुलिस ने शनिवार को बिना मास्क व हेलमेट के घूमने पर चालान काटा।लॉकडाउन के चलते सन्नाटा रहा।सड़क पर इक्का दुक्का लोग के बीच पुलिस गश्त करती रही। शासन के आदेश के बाद शुक्रवार 10 बजे रात्रि से शुरू हुवा लॉकडाउन जारी रहा। मेडिकल व रोज़मर्रा की जरूरतों की दुकान के अलावा सभी दुकानें व प्रतिष्ठान पूरी तरह बंद रहे।पुलिस सड़क पर काफी मुस्तैद से तैनात रही। प्रभारी निरीक्षक संजय दूबे जहां क्षेत्रों में लगातार भ्रमण करते रहे वहीं अयोध्या गोंडा मार्ग पर झिलाही मोड़ पर उपनिरीक्षक ओमप्रकाश की अगुवाई में विजय सिंह, रवीश कुमार, अरुण यादव, वीरेंद्र प्रताप आदि ने बेवजह आने जाने वालों को रोककर वापस घर भेजा।
वहीं बिना हेलमेट व मास्क के बाइक से घूमने पर तीन हजार रुपये का जुर्माना कर चालान काटा। लॉकडाउन के चलते कस्बों की दुकानें बंद रहीं।

About The Author: Swatantra Prabhat