विधायक के फोन पर भड़के नेबुआ नौरंगिया थाने के एसआई भगवान सिंह ने तोड़ दिया मर्यादा की लक्ष्मण रेखा

स्वतंत्र प्रभात खड्डा,कुशीनगर से शैलेश यदवंशी की रिपोर्ट-लॉकडाउन चलते क्षेत्र में पुलिस कर्मी लोगों के साथ ज्यादती भी कर रहे हैं। रविवार को नेबुआ नौरंगिया पुलिस नेबुआ चौराहे पर अपने बच्चे का इलाज कराने गए युवक के साथ गाली गलौज करते हुए भादवि की धारा 188 का चालान भर दिया। पीड़ित का दावा खड्डा विधायक

स्वतंत्र प्रभात खड्डा,कुशीनगर से शैलेश यदवंशी की रिपोर्ट-
लॉकडाउन चलते क्षेत्र में पुलिस कर्मी लोगों के साथ ज्यादती भी कर रहे हैं। रविवार को नेबुआ नौरंगिया पुलिस नेबुआ चौराहे पर अपने बच्चे का इलाज कराने गए युवक के साथ गाली गलौज करते हुए भादवि की धारा 188 का चालान भर दिया।


पीड़ित का दावा खड्डा विधायक से पुलिस की ज्यादती की सूचना देना पड़ा महंगा विधायक का नाम सुनते ही भड़क गए पुलिस वाले विधायक व पीड़ित व्यक्ति के प्रति की अभद्र टिप्पणी।


पीड़ित युवक शम्भू चौहान निवासी बेलवनिया थाना  हनुमानगंज ने बताया कि उसके 10 वर्षीय पुत्र अनिकेत का आम के पेड़ से गिरने के कारण हाथ की हड्डी टूट गई थी। जिसका इलाज कराने के लिए वह रविवार को बाइक से महराजगंज जिले के घुघली गया हुआ था।


पीड़ित ने बताया कि वापस लौटते वक्त नेबुआ नौरंगिया थाने के एसआई भगवान सिंह व एसआई सभाजीत सिंह ने नेबुआ चौराहे पर बाइक रोककर पूछताछ की तो हमने बच्चे के हाथ पर लगा प्लास्टर,दवा की पर्ची व दवा दिखाते हुए बताया कि बच्चे का हाथ टूटा हुआ है।जिसका इलाज कराने के लिए हम घुघली गए थे वापस आ रहे हैं।

विधायक के फोन पर भड़के नेबुआ नौरंगिया थाने के एसआई भगवान सिंह ने तोड़ दिया मर्यादा की लक्ष्मण रेखा

उसके बाद पीड़ित ने एसआई भगवान सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि एसआई ने गाली देते हुए नाम पता पूछ एक कागज पर लिखकर हस्ताक्षर कराया। जिसके बाद मैंने पुलिस के द्वारा की गई कार्यवाही की सूचना स्थानीय विधायक को दी और उनसे बात कराई जिसके बाद एसआई भगवान सिंह और उग्र हो गए और मेरे तथा विधायक के प्रति अभद्र टिप्पणी करते हुए भद्दी-भद्दी गालियां देने लगे।

इस संबंध में खड्डा विधायक ने कहा कि एसपी कुशीनगर से जांच कार्यवाही की बात हुई है।

बेलगाम है नेबुआ नौरंगिया थाने की पुलिस सावधान रहें सरकार संभालिए अपने फौज को

उपरोक्त मामले के संबंध में जब स्वतंत्र प्रभात ने थानाध्यक्ष उमेश कुमार से पक्ष लेने के लिए फोन किया गया तो वह भी भड़क उठे उन्होंने पहले शब्दों में ये कहा कि बेमतलब की बात क्यो करते हो यार पुनः साहब से पक्ष की बात रखने की आग्रह किया तो उन्होंने कहा उक्त मामले में हमें कुछ जानकारी नही है। बाह रे नेबुआ नौरंगिया की पुलिस जिससे स्पष्टीकरण मांगने पर कह रही है बेमतलब की सवाल मत करो..?

खबर यह भी पढ़े…

About The Author: Swatantra Prabhat