आत्मनिर्भर भारत का सपना हो रहा है साकार- लक्ष्मण आचार्य ।

आत्मनिर्भर भारत का सपना हो रहा है साकार- लक्ष्मण आचार्य । संतोष तिवारी (रिपोर्टर ) भदोही। शुक्रवार को वर्चुअल सभा वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से आयोजित पत्रकार वार्ता में भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष एमएलसी लक्ष्मण आचार्य ने अपने संबोधन के माध्यम से संगठन के लोगो कोे संबोधित किया तथा पत्रकारों के सवालों का जबाब भी दिया।

आत्मनिर्भर भारत का सपना हो रहा है साकार- लक्ष्मण आचार्य ।

संतोष तिवारी (रिपोर्टर )

भदोही।

शुक्रवार को वर्चुअल सभा वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से आयोजित पत्रकार वार्ता में भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष एमएलसी लक्ष्मण आचार्य ने अपने संबोधन के माध्यम से संगठन के लोगो कोे संबोधित किया तथा पत्रकारों के सवालों का जबाब भी दिया। लक्ष्मण आचार्य ने होने वाले सभी कार्यक्रम के बारे में रूपरेखा वर्चुअल सभा के माध्यम से नोट कराई।

हर कार्यक्रम समय पर होगा इसकी चिंता जिला अध्यक्ष के द्वारा पार्टी संगठन, मंडल अध्यक्ष, सेक्टर प्रभारी,सेक्टर संयोजक और बूथ अध्यक्ष के माध्यम से सभी कार्य पूर्ण किए जाएंगे। जिसकी समय सीमा निर्धारित है। बताया कि यह कार्यक्रम 15 से लेकर 28 जुलाई तक पूर्ण किया जाएगा। साथ में मुख्य अतिथि ने बताया कि हमें सतर्क होकर रहना होगा,सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए हर कार्य को पूर्ण करना होगा।

जिसमें मंडल से लेकर बूथ अध्यक्ष तक सबकी जिम्मेदारी है।साथ में मुख्य अतिथि ने आत्मनिर्भर भारत के ऊपर भी प्रकाश डाला। जनपद के अंदर तमाम ऐसी सारी योजनाएं हैं जो चलाई जा रही है। उसका सीधा लाभ यहां के प्रवासी श्रमिकों आम गरीब जनता को मिलना चाहिए। और इसमें किसी भी तरह की बिचौलिया नहीं होनी चाहिए।

कहा कि हमारे कार्यकर्ता हर क्षेत्र में काम कर रहे हैं और उसकी निगरानी कर रहे हैं।किसी भी तरह की हीला हवाली बर्दाश्त नहीं की जाएगी। तथासंगठन के माध्यम से सरकार के माध्यम से हर कार्य को समय पर पूर्ण करने की चिंता की जा रही है।

इसी मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष विनय कुमार श्रीवास्तव ने जनपद की ओर से पत्रकार वार्ता में उपस्थित रहे। इस मौके पर रमेश पांडेय, लाल बहादुर मौर्या, संतोष तिवारी, अनिल कुमार सिंह , नागेंद्र सिंह, संजय मिश्रा और गोवर्धन राय मौजूद रहे।

About The Author: Swatantra Prabhat