संतोष बघेल ने सफाई कराने के लिए अधिशासी अधिकारी से की मांग।

संतोष बघेल ने सफाई कराने के लिए अधिशासी अधिकारी से की मांग। संतोष तिवारी (रिपोर्टर ) भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे गोपीगंज नगर के बघेल छावनी निवासी संतोष बघेल ने शुक्रवार को नगरपालिका परिषद की अधिशासी अधिकारी से गोपीगंज के तुलसी सिनेमा रोड गोपीगंज की नाली की सफाई व जीटी रोड मिर्जापुर रोड

संतोष बघेल ने सफाई कराने के लिए अधिशासी अधिकारी से की मांग।

संतोष तिवारी (रिपोर्टर )

भदोही।

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे गोपीगंज नगर के बघेल छावनी निवासी संतोष बघेल ने शुक्रवार को नगरपालिका परिषद की अधिशासी अधिकारी से गोपीगंज के तुलसी सिनेमा रोड गोपीगंज की नाली की सफाई व जीटी रोड मिर्जापुर रोड तिराहा के दोनों तरफ के बने सरकारी चेम्बर की सफाई के संदर्भ में मांग की।

संतोष बघेल ने कहा कि तुलसी सिनेमा रोड गोपीगंज की दोनों तरफ की नाली की सफाई और मिर्जापुर जीटीरोड तिराहे पर बने सरकारी चेम्बर के साफ न होने के वजह से मिर्जापुर रोड के आसपास के आधा दर्जन मोहल्ले नाली चोक होने से 15 मिनट के सामान्य बारिश में भी जलमग्न हो जा रहे है।

और तिराहा स्थित दोनों चेम्बर मलबे से भरा है। अतः इन सभी मोहल्लों के नाली का पानी जीटी रोड पर नही पहुंच पा रहा है। जिसके परिणाम स्वरूप लोगो के घरों में तथा सड़को पर नाली का पानी व मलबा घुस रहा है। जिससे संक्रामक बीमारियों का खतरा मंडरा रहा है। बताया कि तुलसी सिनेमा रोड पर कोरोना संक्रमित मिलने के वजह से हॉटस्पॉट्स घोषित किया गया है।

बावजूद उसके नगर पालिका प्रशासन द्वारा सेनेटाइज करवाने की बात तो दूर नालियां भी नही साफ हो रही है। जिससे स्थानीय नागरिकों में इस बात का भय व्याप्त है कि नगर पालिका की लापरवाही से कही कोरोना इन मोहल्लों में अपना भयावह रूप न धारण कर लें।

संतोष बघेल ने अधिशासी अधिकारी से स्थानीय नागरिकों तथा पथिको की समस्या को देखते हुए जीटी रोड तिराहे के चेम्बर सहित तुलसी सिनेमा रोड के दोनों तरफ की नाली को अतिशीघ्र सफाई कराने की मांग की जिससे तुलसी सिनेमा रोड, बघेल छावनी, कतवारू गली, कोहरान मोहाल, रामलीला मैदान आदि मोहल्लों की जलनिकासी सुदृढ हो सके। क्योकि बारिश के समय में जलजमाव से संक्रमण का खतरा बढ सकता है।

About The Author: Swatantra Prabhat