युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में घर के अन्दर मिला शव

उन्नाव स्वतंत्र प्रभात आसिम अली:-उन्नाव।चार दिन से लापता होने की पड़ोसियों ने पिता को दी थी सूचना थाना बारासगवर क्षेत्र के ग्राम चिलौली में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव घर के कमरे में जमीन पर पड़ा मिला। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने पिता की तहरीर पर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज


उन्नाव स्वतंत्र प्रभात आसिम अली:-उन्नाव।चार दिन से लापता होने की पड़ोसियों ने पिता को दी थी सूचना थाना बारासगवर क्षेत्र के ग्राम चिलौली में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव घर के कमरे में जमीन पर पड़ा मिला। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने पिता की तहरीर पर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।बारासगवर थाना क्षेत्र के ग्राम चिलौली निवासी सुनील रैदास 35 पुत्र बाबूलाल रैदास चिलौली स्थित अपने घर मे अकेले रहता है। जबकि पिता बाबूलाल दिल्ली में रहते है।

सुनील गांव में ही मजदूरी करके अपना जीवन यापन करता है। पड़ोसियों के अनुसार सुनील घर से चार दिन से कहीं लापता था। दिल्ली में रह रहे पिता को पडोसियों ने फोन कर सुनील के लापता होने की बात बताई। मृतक के पिता बाबूलाल ने अपने बहनोई जियालाल निवासी बारा को पुत्र सुनील के लापता होने की बात बताई। जिसपर जियालाल के पुत्र दीपचंद्र ने शनिवार को चिलौली गांव स्थित मामा बाबूलाल के घर जाकर देखा तो घर के मुख्य दरवाजे पर ताला लगा था और घर अंदर से तेज गन्ध आ रही थी।

घर के अंदर से तेज गन्ध आने की सूचना फोन से मामा बाबूलाल को दीपचंद्र ने बताई। दिल्ली से निजी वाहन से तड़के 3 बजे घर पहुंचे पिता ने थाना पुलिस को सूचना दी लेकिन थाने से संपर्क न होने के कारण क्षेत्राधिकारी बीघापुर अंजनी कुमार रॉय को सूचना दी। जिसके बाद बारासगवर पुलिस द्वारा मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर कमरे के अंदर जमीन पर पड़े शव को कब्जे में लिया। सूचना पर पहुँचे बारासगवर थाने के एसएसआई अशोक कुमार गुप्ता ने पिता की तहरीर पर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक सुनील चार भाइयों व दो बहनों में तीसरे नंबर पर था। मृतक सुनील की अभी तक शादी नही हुई थी।

About The Author: Swatantra Prabhat