सुरियांवा के मेडिकल स्टोर से नगदी समेत हार्डडिस्क उठा ले गये चोर ।

सुरियांवा के मेडिकल स्टोर से नगदी समेत हार्डडिस्क उठा ले गये चोर । मनोज बर्मा (रिपोर्टर ) सुरियावां, भदोही । नगर में बारिश की दस्तक के साथ ही चोरी की वारदातों में भी बड़ी तेजी से इजाफा हो रहा है। बीती रात चोरों ने पुलिस को चुनौती देते हुए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र स्थित आनंद कुमार

सुरियांवा के मेडिकल स्टोर से नगदी समेत हार्डडिस्क उठा ले गये चोर ।

मनोज बर्मा (रिपोर्टर )

सुरियावां, भदोही ।
नगर में बारिश की दस्तक के साथ ही चोरी की वारदातों में भी बड़ी तेजी से इजाफा हो रहा है। बीती रात चोरों ने पुलिस को चुनौती देते हुए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र स्थित आनंद कुमार नामक 42 वर्षीय व्यक्ति के मेडिकल स्टोर को अपना निशाना बना डाला।

सुरियांवा के मेडिकल स्टोर से नगदी समेत हार्डडिस्क उठा ले गये चोर ।

मेडिकल स्टोर से चोरों ने 80 हजार की नकदी सहित अन्य चोरी कर लीं। पीड़ित दुकानदार ने कोतवाली पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर चोरी की शिकायत की है। मिली जानकारी के अनुसार सुरियावां बाजार के सामूदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के पास स्थित आना कुमार के आवास पर ही चल रहे मेडिकल स्टोर को बीती रात चोरों ने अपना निशाना बनाया। स्वास्थ्य केन्द्र के पास हौसला बुलंद चोर चोरी करते रहे और किसी को इसकी कानों कान खबर भी नहीं हुई। चोरों ने 80 हजार की नकदी सहित कुछ अन्य सामान उठाकर ले गए। यहां तक कि दुकान में रखी रेजगारी भी चोरों ने नहीं छोड़ी। चोरों ने होशियारी दिखाते हुए सीसीटीवी कैमरे की चलते समय हार्ड डिस्क भी चोरी कर ले गए। जिससे कि उनकी पहचान न हो सके। शनिवार की सुबह जब दुकान खोली गई तब चोरी का पता चला। पीड़ित दुकानदार आनंद कुमार ने कोतवाली पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर चोरी की जानकारी दी है।

About The Author: Swatantra Prabhat