डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जन्मदिवस पर भाजपाई लगाएंगे पांच पौधें

स्वतंत्रप्रभात ब्यूरो रिपोर्ट-प्रमोद रौनियार कुशीनगर जनपद मुख्यालय पडरौना स्थित डाक बंगला पर भाजपा जिलाध्यक्ष प्रेम चन्द्र मिश्रा द्वारा आज शनिवार को संगठनात्मक बैठक आहूत की गयी।उक्त बैठक में जिलाध्यक्ष ने कहा कि 6 जुलाई 2020 को समस्त जिले के हर बूथ पर डॉ.श्याम प्रसाद की जन्मदिन के अवसर पर उन्हें श्रधांजलि अर्पित की जायेगी। जिलाध्यक्ष

स्वतंत्रप्रभात ब्यूरो रिपोर्ट-प्रमोद रौनियार

कुशीनगर जनपद मुख्यालय पडरौना स्थित डाक बंगला पर भाजपा जिलाध्यक्ष प्रेम चन्द्र मिश्रा द्वारा आज शनिवार को संगठनात्मक बैठक आहूत की गयी।उक्त बैठक में जिलाध्यक्ष ने कहा कि 6 जुलाई 2020 को समस्त जिले के हर बूथ पर डॉ.श्याम प्रसाद की जन्मदिन के अवसर पर उन्हें श्रधांजलि अर्पित की जायेगी।

जिलाध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री ने धारा 370 एवं 35 A को समाप्त कर डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की सपनों को साकार किया है। 6 जुलाई को डॉ मुखर्जी के जन्मदिवस के अवसर पर उन्हें श्रधांजलि अर्पित किया जाएगा और इस अवसर पर हर बूथ पर 5 पौधा लगा कर पौधरोपड़ किया जायेगा।


इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष सीता सिंह, वृंदा प्रसाद जी, महामंत्री विवेकानन्द पाण्डेय जी जिलामंत्री सुदर्शन पॉल जी, विवेकानन्द शुक्ल जी, मंसा पांडेय जी ,मंडल अध्यक्ष प्रमोद साहा, हरिओम कुशवाहा, बृजेश कुमार मिश्र, हरिगोविंद रौनियार ,चन्द्र प्रकाश तिवारी, विपिन बिहारी मिश्र, राधेश्याम गुप्ता, महेश रौनियार सन्तोष रौनियार आदि सभी लोग उपस्थित रहे।

खबर एक यह भी है..

About The Author: Swatantra Prabhat