8 साल की बच्ची के साथ युवक ने किया दुष्कर्म

संवाददाता – सुशील कुमार दिवेदी इटियाथोक,गोण्डा –थानाक्षेत्र के एक गांव मे 8 साल की मासूम बच्ची के साथ पड़ोस के एक युवक ने रेप किया। पीड़िता के पिता के तहरीर पर आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल रवाना कर दिया है।इटियाथोक थाना क्षेत्र के एक गांव में मासूम बच्ची के साथ उसके पड़ोस में

संवाददाता – सुशील कुमार दिवेदी

इटियाथोक,गोण्डा –
थानाक्षेत्र के एक गांव मे 8 साल की मासूम बच्ची के साथ पड़ोस के एक युवक ने रेप किया। पीड़िता के पिता के तहरीर पर आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल रवाना कर दिया है।
इटियाथोक थाना क्षेत्र के एक गांव में मासूम बच्ची के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले 19 वर्षीय एक युवक ने रेप किया है। बताया जा रहा है कि पीड़िता के घर के लोग खेत मे बाहर थे और उसको युवक बहला-फुसलाकर घर से ले गया। उसके बाद उसने सुनसान स्थान पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद जख्मी हालत में बच्ची ने किसी तरह वापस आकर अपनी मां को पूरी बात बताई।
पीड़िता के पिता के तहरीर पर पुलिस ने बलात्कार और पास्को एक्ट के तहत केस दर्ज कर, आरोपी को गिरफ्तार कर जेल रवाना किया है। प्रभारी निरीक्षक संदीप कुमार सिंह ने बताया कि 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है और आरोपी 19 साल का उसका पड़ोसी है जिसे गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। उन्होंने बताया कि मासूम बच्ची को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा गया है।

About The Author: Swatantra Prabhat