महिला को आशाबहू व उसके परिजनों ने पीटकर किया घायल ।

मसौली बाराबंकी। खेत में लगे यूक्लिप्टस पेड़ो की चोरी से काटने की जानकारी लेने गयी महिला को आशाबहू व उसके परिजनों ने मारपीट कर घायल कर दिया। पीड़िता ने थाना सफदरगंज में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगायी है। मामला सफदरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम सदेवा का है। सदेवा निवासी जयप्रकाश के खेत में लगे

मसौली बाराबंकी। खेत में लगे यूक्लिप्टस पेड़ो की चोरी से काटने की जानकारी लेने गयी महिला को आशाबहू व उसके परिजनों ने मारपीट कर घायल कर दिया। पीड़िता ने थाना सफदरगंज में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगायी है।


मामला सफदरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम सदेवा का है। सदेवा निवासी जयप्रकाश के खेत में लगे यूक्लिप्टस के पेड़ों को गांव के ही आशाबहू के पति विजय बहादुर एवं रामकुमार पुत्र जैसीराम अपने पुत्र उमेश के साथ मिलकर चोरी से काट ले गए थे ।

जिसकी जानकारी होने पर जयप्रकाश की पत्नी गीता जब उक्त लोगो के घर पूछने गयी तो घर पर मौजूद आशाबहू सरिता देवी व रामकुमार की पत्नी सुमन देवी ने आग बबुला होकर गीता पर टूट पड़ी गीता जानकर बचाकर अपने घर लौट आई लेकिन थोड़ी देर में रामकुमार, उमेश, सुमन एव आशा बहू सरिता ने एक राय होकर गीता के घर में घुस कर लाठी डंडो से पिटाई कर अधमरा कर दिया।

ग्रामीणों से सूचना मिलने पर घर पहुँचे जयप्रकाश ने पीआरवी पुलिस को सूचित कर घटना की जानकारी देकर घायल पत्नी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

About The Author: Swatantra Prabhat