बेकाबू ट्रक दुकान में घुसा, चालक घायल

स्वतंत्र प्रभात रामजी शुक्लागंज-उन्नाव। मंगलवार सुबह एक ट्रक कानपुर से लखनऊ लोहे के गाटर लाद कर जा रहा था। जैसे ही ट्रक त्रिभुवनखेड़ा मोड़ के पास पहुंचा तो वह अनियंत्रित हो गया और हाइवे किनारे एक कबाड़ की दुकान में जा घुसा। जिसमे वहां मौजूद तीन लोग बाल-बाल बचे। वहीं दुर्घटना में चालक का पैर

स्वतंत्र प्रभात रामजी


शुक्लागंज-उन्नाव। मंगलवार सुबह एक ट्रक कानपुर से लखनऊ लोहे के गाटर लाद कर जा रहा था। जैसे ही ट्रक त्रिभुवनखेड़ा मोड़ के पास पहुंचा तो वह अनियंत्रित हो गया और हाइवे किनारे एक कबाड़ की दुकान में जा घुसा। जिसमे वहां मौजूद तीन लोग बाल-बाल बचे। वहीं दुर्घटना में चालक का पैर टूट गया।
इटावा के बकेवर निवासी ट्रक चालक राजवीर सिंह लोहे के गाटर लाद कर कानपुर से लखनऊ जा रहा था।

मंगलवार सुबह करीब साढ़े छह बजे वह त्रिभुवनखेड़ा मोड़ के पास पहुंचा तभी उसने ब्रेक लगाई, किनारे गिट्टी पड़ी होने के कारण पहिये फिसल गये जिससे ट्रक अनियंत्रित हो गया और हाइवे किनारे अनिल की कबाड़ की दुकान में घुस गया। जिससे पूरी दुकान क्षतिग्रस्त हो गई और ट्रक भी क्षतिग्रस्त हो गया।

दुकान में अनिल समेत उसके मजदूर रामू, संतोष सभी बाल-बाल बचे। वहीं चालक का पैर टूट गया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद केबिन कटवाकर घायल हो बाहर निकाला और इलाज के लिये भर्ती कराया गया है।

About The Author: Swatantra Prabhat